---विज्ञापन---

Koffee With Karan 8 में देओल ब्रदर्स ने मचाया गदर, यूजर्स को पसंद आया बेबाक अंदाज, बोले- ‘बेस्ट एपिसोड’

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के दूसरे एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल बतौर गेस्ट पहुंचे।

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) का शानदार आगाज हो गया है। सीजन 8 के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हंगामा मचा दिया था। चैट शो का दूसरा एपिसोड भी हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो गया है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। इसके दूसरे एपिसोड में फेमस सिबलिंग जोड़ी सनी देओल और बॉबी देओल बतौर गेस्ट नजर आए। दोनों भाइयों की मस्ती लोगों को बहुत पसंद आई है और सोशल मीडिया पर लोग दोनों की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 छोड़ना चाहती हैं Priyanka Chopra‍ की बहन Mannara! बिग बॉस से कन्फेशन रूम बुलाने की लगाई गुहार

देओल ब्रदर्स का कमाल (Koffee With Karan 8)

गदर 2’ की सक्सेस के बाद सनी देओल (Sunny Deol) की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी वेब सीरीज आश्रम (Aashram) से फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी की है। ऐसे में करण जौहर के पॉपुलर चैट शो में सनी और बॉबी ने अपने करियर से लेकर फैमिली तक के कई सवालों पर बेहद ही खुलकर जवाब दिए। इतना ही नहीं इस दौरान दोनों भाइयों ने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी और बहनों ईशा-अहाना के साथ अपनी बॉन्डिंग पर बात करते दिखें।

फैंस हुए इंप्रेस (Koffee With Karan 8)

2 नवंबर को कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) का एपिसोड स्ट्रीम हो गया है और सोशल मीडिया पर यूजर्स को सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपनी बातों से इंप्रेस कर दिया है। सनी और बॉबी ने इस तरह से करण जौहर के हर सवाल का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया है जिसने लोगों का दिल जीता है और लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। लोगों का कहना है कि दोनों भाइयों ने दिल से जवाब दिए है और बाकी स्टार्स की तरह कोई दिखावा नहीं किया है।

इंटरनेट यूजर्स कर रहे तारीफ (Koffee With Karan 8)

सोशल मीडिया पर लोग कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) के लेटेस्ट एपिसोड पर अपने रिएक्शन दे रह हैं। एक यूजर ने एक्स पर ट्वीट कर लिखा,’देओल ब्रदर्स का आज का एपिसोड बहुत साफ, पवित्र और दिल से निकला हुआ था, उम्मीद है कि ऐसा ही रहेगा। KWK का अब तक का सबसे अच्छा सीजन।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सीधे देओल्स के दिल से..सनी देयोल बॉबी देयोल बिल्कुल वास्तविक हैं.. यह एपिसोड केडब्ल्यूके के इतिहास में सबसे अद्भुत एपिसोड में से एक है..प्यार, विनम्रता और सरलता – इस तरह आप देयोल की विरासत को याद रखेंगे।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘देओल एपिसोड वाकई अच्छा था। लगा कि यह ‘असली’ है।’

First published on: Nov 02, 2023 06:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.