---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 छोड़ना चाहती हैं Priyanka Chopra‍ की बहन Mannara! बिग बॉस से कन्फेशन रूम बुलाने की लगाई गुहार

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें एक्ट्रेस मन्नारा चोपड़ा रोते हुए शो से बाहर के लिए बिग बॉस से बोल रही हैं।

Big boss 17
pic credit: Google

Bigg Boss 17: बिग बॉस का सीजन 17 (Bigg Boss 17) इस समय सुर्खियों में बना हुआ है और लोग इस सीजन में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। इस मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इस समय शो काफी इंटरेस्टिंग चल रहा है और वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री के बाद तो शो का मजा ही दोगुना हो गया है। शो में लड़ाई-झगड़े के साथ रोमांस भी खूब देखन को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai की तरह चाहते हैं दमकता हुआ चेहरा, तो जरूर फॉलो करें एक्ट्रेस ये ब्यूटी टिप्स

रोते हुए मन्नारा आई नजर (Bigg Boss 17)

एक तरह अभिषेक-ईशा और समर्थ का लव ड्रामा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रहा है तो दूसरी तरफ विक्की-अंकिता और ऐश्वर्या-नील के बीच की लड़ाई भी मजेदार लग रही है लेकिन इसी बीच अब मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra)और खानजादी के बीच झगड़ा काफी बढ़ता दिख रहा है और अब तो मन्नारा ने शो छोड़ने तक का ऐलान कर दिया है। बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के नए प्रोमो में मन्नारा (Mannara Chopra) बुरी तरह से रोते हुए नजर आ रही है।

बिग बॉस छोड़ने पर उतरीं मन्नारा (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा सोफे पर बैठकर रो रही हैं और किसी पर बुरी तरह से भड़की हुई हैं। मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) गुस्से में रो रही हैं और बाकि लोग उन्हें चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं। मन्नारा के सामने मुनव्वर फारूकी और बाकि सब लोग खड़े है। वो उंगली दिखाते हुए बोल रही है कि मैं इसे बोल चुकी हूं और अब मैं इसे अटेंशन नहीं दूंगी। इसके बाद गुस्से में मन्नारा चिल्लाते हुए बिग बॉस से बोलती है कि वो उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाए। वो अभी घर से एक्जिट लेना चाहती हैं।

खानजादी या फिर मुनव्वर (Bigg Boss 17)

हालांकि अभी क्लियर नहीं हुआ है कि आखिर मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) किसकी बात पर इतनी ज्यादा हर्ट हुई हैं कि वो घर से निकलने के लिए बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) से बोल रही हैं। वैसे पहले भी खानजादी और मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) के बीच झगड़ा हो चुका है लेकिन इस बार मन्नारा बुरी तरह से रो रही हैं और उनको इस बार किसी की बात काफी हर्ट हुई है, इसलिए वो शो छोड़ने की बात कर रही हैं। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि क्या सच में मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) की बिग बॉस की जर्नी इतनी जल्दी खत्म हो जाएगी।

First published on: Nov 02, 2023 01:12 PM