---विज्ञापन---

Beige Flag: ऐसा वायरल डेटिंग ट्रेंड जिसके बारे में हर कोई कर रहा बात, जानें क्या है बेज फ्लैग?

Beige Flag: इंटरनेट रिश्तों से जुड़ी सलाह, मीम्स और ट्रेंड से भरा पड़ा है। कई लोग ऐसे होते है, जो बेहद बारिकी से इसका पालन करते हैं क्योंकि सोशल मीडिया हमें इस बात से अपडेट रखता है कि डेटिंग की दुनिया में क्या गर्म है और क्या नहीं। आज के समय में हर कोई लाल […]

Beige Flag
Beige Flag

Beige Flag: इंटरनेट रिश्तों से जुड़ी सलाह, मीम्स और ट्रेंड से भरा पड़ा है। कई लोग ऐसे होते है, जो बेहद बारिकी से इसका पालन करते हैं क्योंकि सोशल मीडिया हमें इस बात से अपडेट रखता है कि डेटिंग की दुनिया में क्या गर्म है और क्या नहीं।

आज के समय में हर कोई लाल झंडे और हरे झंडे की अवधारणा से परिचित हैं लेकिन एक नया डेटिंग ट्रेंड है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें- Jaipur Famous Rawat Kachori: दुनियाभर में फेमस है जयपुर के रावत की प्याज की कचौरी, अनोखा फ्लेवर चखने के बाद नहीं भूलेंगे इसका स्वाद

Beige Flag के बारे में हर कोई कर रहा है बात

‘बेज फ्लैग’ फैक्टर लेटेस्ट डेटिंग प्रवृत्ति है, जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है। इसे सिर्फ न्यू जनरेशन नहीं, बल्कि ओल्ड जनरेशन भी नोटिस करती है। असल मायने में बेज फ्लैग बहुत ही यूनिक कॉन्सेप्ट है।

क्या होता है Beige Flag

बेज फ्लैग का मतलब है कि लोग किसी रिलेशनशिप में उतना एफर्ट नहीं डाल रहे हैं, जितना उन्हें देना चाहिए। उदाहरण के तौर पर किसी डेट को प्लान करने के लिए सिर्फ फिल्म की टिकट बुक कर देना सही नहीं है। डेट की प्लानिंग के लिए यह सोचना भी जरूरी है कि सामने वाले की पसंद क्या है। बेज फ्लैग एक तरह से बोरिंग इंसान को भी दर्शाता है। सामने वाला इंसान अगर चलता-फिरता बेज फ्लैग है तो इसका मतलब होगा कि वो बोरिंग है और डेटिंग में उतना ध्यान नहीं लगाना चाहता जितना जरूरी है।

यह भी पढ़ें- Mango Jam: कच्चे आम से झटपट बना लें टैंगी मैंगो जैम, बच्चे हों या बड़े सभी करेंगे पसंद

ट्विटर पर यूजर्स ‘बेज फ्लैग’ के रूप में शेयर कर रहे अपने पार्टनर के लक्षण 

वहीं, अब ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपने पार्टनर के लक्षणों को ‘बेज फ्लैग’ के रूप में वर्गीकृत करते हुए साझा किया है। क्या आप वीडियो गेम से जुनूनी हैं? तुम बेज हो। क्या आपको अनानस पिज्जा बहुत पसंद है? तुम वैसे भी बेज हो। इस तरह से लोग अब ट्विटर पर इसे शेयर कर रहे हैं।

First published on: Jun 06, 2023 03:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.