Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Jason David Frank: पावर रेंजर्स स्टार जेसन डेविड फ्रैंक ने की खुदकुशी, 49 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

RIP Jason David Frank: जेसन डेविड फ्रैंक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके परिवार और फैंस को बड़ा झटका लगा है।

- Advertisement -

RIP Jason David Frank: जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके परिवार और फैंस को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा कि जेसन डेविड फ्रैंक ने आत्महत्या कर ली है। जोन्स ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिससे पता चला है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट पढ़कर फैंस जानने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं कि आखिर उन्होंने आत्महत्या क्यों की।

एजेंट ने दिया बयान

जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank) के एजेंट, जस्टिन हंट ने एक बयान दिया है जिसकी चर्चा इस वक्त हर तरफ हो रही हैं। जस्टिन हंट ने अपने बयान में कहा कि, ‘इस मुश्किल समय में उनके परिवार और दोस्तों की प्राइवेसी का सम्मान करना जरूरी है क्योंकि हम इतने प्यारे शख्स के नुकसान के बारे में बात कर रहे हैं। अपने चाहने वालों, दोस्तों और फैंस के लिए उन्होंने अपना सब कुछ दिया। उनकी कमी खलेगी। वो हमेशा याद रहेंगे जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता।’ इस पोस्ट पर जेसन डेविड फ्रैंक के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और शोक जता रहे हैं।

टॉमी ओलिवर की निभाई थी भूमिका

जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank) एक बड़े एक्टर थे जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने थे। जेसन डेविड फ्रैंक ने 28 अगस्त 1993 से 27 नवंबर 1995 तक चले शो के पहले सीजन में टॉमी ओलिवर की भूमिका निभाई थी जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गए। इसके 145 एपिसोड ब्रॉडकास्ट किए गए थे जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। शो देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हो गए और आज उनके चले जाना का फैंस को बहुत दुख हैं।

पावर रेंजर्स जीओ से की थी वापसी

जेसन डेविड फ्रैंक (Jason David Frank) ने 1996 में 50 एपिसोड के लिए रेड जीरो रेंजर के रूप में नए नाम पावर रेंजर्स जीओ के तहत वापसी की थी जिसके बाद तो उन्होंने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। वो हमेशा ही लोगों के जहन में रहेंगे। भले ही वो आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी फिल्में और उनकी यादे हमेशा ही हमारे जहन में रहेंगी जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता।

- Advertisement -

Latest Posts