Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Denise Richards: ‘वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स’ फेम एक्ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स की गाड़ी पर गोलीबारी, पति पर भी जानलेवा हमला

'वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स' फेम एक्ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स और उनके पति ऐरन पर जानलेवा हमला हुआ है। सरेआम गोलीबारी की इस वारदात ने सबको चौंका दिया है।

- Advertisement -

Deadly attack on Denise Richards: ‘वाइल्‍ड थ‍िंग्‍स’ फेम अमेरिकी एक्‍ट्रेस डेनिस रिचर्ड्स (Denise Richards) के फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर सामने आई है। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस और उनके पति पर जानलेवा हमला हुआ है। खबर के अनुसार, सोमवार को डेनिस और उनके पति ऐरन सड़क पर गाड़ी के अंदर बैठे थे इसी दौरान उनकी दूसरी गाड़ी वाले से किसी बात को लेकर बहस हो गई। ये बहस तब डरावनी हो गई जब दूसरी गाड़ी वालों ने डेनिस की कार पर दनादन गोलियां दागनी शुरू कर दीं।

Denise Richards पर जानलेवा हमला

‘टीएमजेड’ की रिपोर्ट के अनुसार डेनिस और ऐरन, लॉस एंजिलिस में पोप्सिकल स्टूडियो पहुंचे थे, गाड़ी को ऐरन चला रहे थे। इसी दौरान ऐरन पार्किंग के लिए जगह तलाश रहे थे लेकिन उन्हें जगह नहीं मिल रही थी। तभी पीछे से आ रही गाड़ी का ड्राइवर ऐरन पर भड़क गया और एक्ट्रेस और उनके पति पर चिल्लाना शुरू कर दिया। ऐरन ने पहले तो बहस करना वाजिफ नहीं समझा और उन्हें रास्ता देते हुए आगे जाने दिया।

वारदात से बुरी तरह सहमीं डेनिस

हालांकि, इसके बावजूद भी दूसरी गाड़ी का ड्राइवर गु्स्से में आ गया और ऐरन-डेनिस की गाड़ी पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुकून देने वाली बात ये रही कि गोली गाड़ी के पिछले हिस्से पर लगी जिसकी वजह से डेनिस और उनके पति ऐरन सुरक्षित रहे। वहीं इस घटना ने डेनिस को बुरी तरह तोड़ दिया और वो रोती हुई सेट पर पहुंची। प्रोडक्शन टीम के किसी सदस्य ने एक्ट्रेस की गाड़ी पर गोलियों के निशान देख तुरंत इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल कर दिया।

ऐरन ने सेट पर किया 12 घंटे इंतजार 

इस गोलीबारी ने ऐरन को भी काफी हतास कर दिया था। जिसकी वजह से वो शूटिंग सेट पर 12 घंटे तक अपनी वाइफ डेनिस रिचर्ड्स का इंतजार करते रहे, क्योंकि डेनिस 12 घंटे तक काम कर रही थीं। डेनिस और ऐरन के शूटिंग सेट से बाहर निकलने पर वहां मौजूद एक ऑफ-ड्यूटी पुलिस ने दोनों को हाईवे तक स्कॉर्ट किया, जिसके बाद दोनों सही-सलामत अपने घर पहुंचे। वहीं इस गोलीबारी केस में पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है इसका खुलासा नहीं हो सका है।

- Advertisement -

Latest Posts