---विज्ञापन---

Elvish Yadav Trending Song: यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ‘छोरे हरियाणा आले’ गाना, Elvish Yadav ने मचाया गदर

Elvish Yadav Trending Song: बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव का क्रेज बढ़ गया है। हर तरफ बस एल्विश यादव ही छाए हुए हैं। एक के बाद एक प्रोजक्ट एल्विश को मिल रहे हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ उनका म्यूजिक वीडियो खूब वायरल हुए था। वहीं, इस वक्त […]

Elvish Yadav Chore Haryane Aale song trending on YouTube
pic credit: Google

Elvish Yadav Trending Song: बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद एल्विश यादव का क्रेज बढ़ गया है। हर तरफ बस एल्विश यादव ही छाए हुए हैं। एक के बाद एक प्रोजक्ट एल्विश को मिल रहे हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ उनका म्यूजिक वीडियो खूब वायरल हुए था। वहीं, इस वक्त यूट्यूब पर एल्विश यादव और अंकित बैयनपुरिया का नया म्यूजिक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। हरियाणवी गाने में एल्विश यादव को देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

यह भी पढ़ें: PATCH UP! खत्म हुईं सामंथा और नागा चैतन्य की दूरियां, एक्टर की पोस्ट देख खुश हुए फैंस

‘छोरे हरियाणा आले’ (Elvish Yadav Trending Song)

एल्विश यादव के नए गाने का नाम ‘छोरे हरियाणा आले’ (Chore Haryane Aale) वाला है। इस गाने में एल्विश का स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो उनके गाने को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं। कभी कुर्ते में तो कभी शॉल ओढ़कर एल्विश ने अपने दमदार अंदाज से गाने में चार चांद लगा दिए हैं। ‘छोरे हरियाणा आले’ (Chore Haryane Aale) सॉन्ग के एल्विश खुद ही सिंगर भी हैं। वो ही गाना गाते और म्यूजिक में फीचर होते नजर आएंगे।

अंकित बैयनपुरिया आए नजर (Elvish Yadav Trending Song)

एल्विश यादव के साथ ‘छोरे हरियाणा आले’ (Chore Haryane Aale) सॉन्ग में अंकित बैयनपुरिया भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि अंकित ने हाल ही में 75 डे हार्ड चैलेंज पूरा किया है। उसके बाद से ही वो पूरे इंडिया में जबरदस्त तरीके से पॉपुलर हो गए हैं। दोनों हरियाणा के छोरों को देसी अवतार भी लोगों को इंप्रेस कर रहा है। म्यूजिक वीडियो में अंकित और एल्विश दोनों ही कुर्ते में नजर आ रहे हैं और काफी इंटेंस लुक दे रहे हैं।

ट्रेंड कर रहा गाना (Elvish Yadav Trending Song)

एल्विश यादव के हरियाणवी सॉन्ग हमेशा ही लोगों को बहुत पसंद आते हैं और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं। उसी तरह एल्विश का नया गाना ‘छोरे हरियाणा आले’ (Chore Haryane Aale) यूट्यूब पर तो ट्रेंड कर ही रहा है। इसी के साथ गाने को सोशल मीडिया पर लोगों को खूब प्यार मिल रहा है। एल्विश के गाने पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी रील बनाकर शेयर कर रहे हैं। एल्विश के सॉन्ग को अब तक 3.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

First published on: Oct 09, 2023 04:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.