---विज्ञापन---

PATCH UP! खत्म हुईं सामंथा और नागा चैतन्य की दूरियां, एक्टर की पोस्ट देख खुश हुए फैंस

Naga Chaitanya-Samantha Ruth Prabhu PATCH UP: साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया था। सामंथा और नागा चैतन्य की जोड़ी फैंस को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही काफी पसंद थी। तलाक के बाद सामंथा और […]

Naga Chaitanya-Samantha Ruth Prabhu PATCH UP
pic credit: Google

Naga Chaitanya-Samantha Ruth Prabhu PATCH UP: साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के तलाक की खबर ने सबका दिल तोड़ दिया था। सामंथा और नागा चैतन्य की जोड़ी फैंस को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही काफी पसंद थी। तलाक के बाद सामंथा और नागा के बीच काफी दूरियां आ गई थीं। सामंथा ने चैतन्य से अपने सारे रिश्ते ही खत्म कर लिए थे और अपनी शादी की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया से हटा दिया था। मगर अब एक्टर की एक पोस्ट को देखकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्स वाइफ सामंथा संग चैतन्य का पैचअप हो गया है।

यह भी पढ़ें: रूमर्ड लवबर्ड्स Rashmika और Vijay Deverakonda की खुली पोल! इंस्टा पोस्ट देख खुश हुए फैंस

इंस्टा पोस्ट से मिला हिंट

साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें कार की सीट पर उनका कुत्ता हैश बैठा है और सनसेट एंजॉय करता नजर आ रहा है। बता दें कि यह वही फ्रेंच बुलडॉग है जिसे सामंथा और नागा चैतन्य साथ में घर लाए थे। हालांकि, तलाक के बाद हैश को ज्यादातर एक्ट्रेस के साथ देखा गया है। इन दिनों सामंथा इंडिया में नहीं है और ऐसे में उनके पीछे से नागा अकेले ही हैश की देखभाल कर रहे हैं।

फैंस कर रहे कॉमेंट (Naga Chaitanya-Samantha Ruth Prabhu PATCH UP)

 

नागा चैतन्य ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘वाइब’। नागा चैतन्य की लेटेस्ट पोस्ट में उनके साथ हैश को देखकर फैंस खुश हो गए हैं। इस पोस्ट पर फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि तलाक के बाद भी सामंथा और नागा एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं। तो वहीं, कुछ लोग बोल रहे हैं कि दोनों के बीच चीजें ठीक हो गई हैं और दोनों मिलकर हैश को संभाल कर रहे हैं। नागा और सामंथा के बीच की दूरियां खत्म हो गई है, ये बात जानकर दोनों के फैंस काफी खुश हो गए है।

शादी की तस्वीरें (Naga Chaitanya-Samantha Ruth Prabhu PATCH UP)

बता दें कि पिछले दिनों सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरों को अनआर्काइव किया था। सामंथा के इस कदम ने कपल के पैचअप की खबरों को खूब हवा मिली थी। अब नागा चैतन्य को हैश के साथ देखकर उनके पैचअप की खबरें फिर से आग की तरह फैल रही है। एक्स कपल के फैंस उन्हें रियल और रील लाइफ में फिर से साथ देखना चाहते हैं।

First published on: Oct 09, 2023 02:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.