---विज्ञापन---

अगर पार्टी में सबको करना है खुश तो कॉपी करें Raashii Khanna का ये बोल्ड अवतार, देखें तस्वीरें

Raashii Khanna Latets Pics: लड़कियों के पास चाहे कितनी ही ड्रेसिस क्यों ना हो लेकिन फिर भी अगर उन्हें कही जाना होता है तो समझ नहीं आता है कि वो कौन सी ड्रेस पहने। खासतौर पर गर्ल्स को जब डीजे नाइट या फिर किसी किसी रोमांटिक डेट पर जाना होता है तो सबसे ज्यादा कंफ्यूज […]

raashi khanna
pic credit: Google

Raashii Khanna Latets Pics: लड़कियों के पास चाहे कितनी ही ड्रेसिस क्यों ना हो लेकिन फिर भी अगर उन्हें कही जाना होता है तो समझ नहीं आता है कि वो कौन सी ड्रेस पहने। खासतौर पर गर्ल्स को जब डीजे नाइट या फिर किसी किसी रोमांटिक डेट पर जाना होता है तो सबसे ज्यादा कंफ्यूज हो जाती हैं। ऐसे में आप बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पॉपुलर वेब सीरीज ‘फर्जी’ के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वालीं साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना के लेटेस्ट लुक को कॉपी कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘आपको एहसास है…’, Kajol की इस हरकत पर नाराज हो गए थे Big B, फिल्म के सेट पर ही लगा दी थी जोरदार फटकार

राशि का स्टाइलिश अंदाज

एक्ट्रेस राशि खन्ना साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम है और वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं। राशि का फैशन सेंस भी काफी शानदार है और वो हमेशा ही अपने स्टाइल से लोगों को इंप्रेस कर देती हैं। राशि की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं,जिनमें वो बैकलेस ड्रेस के जरिए कहर ढाती नजर आ रही हैं।

राशि खन्ना की तस्वीरें

राशि खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वो अपनी कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो फैंस के साथ शेयर करती ही हैं। राशि का हर लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। राशि ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो को शेयर किया है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि राशि खन्ना ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

वायरल हुआ राशि का लुक

राशि खन्ना ने ब्लैक ड्रेस के साथ गोल्डन कलर की ज्वैलरी कैरी की है जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है। एक्ट्रेस ने अपने सिर को भी काले रंग के कपड़े से कवर कर रखा है और वो दीवार के सिहारे एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखाई दे रही है। राशि की कातिलाना अदाओं और स्टाइलिश लुक ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है और अगर आप भी अपने दोस्तों के बीच अपना जादू चलाना चाहती हैं तो आप भी राशि की तरह ब्लैक ड्रेस में गोल्डन ज्वैलरी पहनकर सबको इंप्रेस कर सकती हैं।

First published on: Sep 14, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.