---विज्ञापन---

‘आपको एहसास है…’, Kajol की इस हरकत पर नाराज हो गए थे Big B, फिल्म के सेट पर ही लगा दी थी जोरदार फटकार

Amitabh Bachchan scolded Kajol: बॉलीवुड में चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर काजोल एक बेहतरीन अदाकारा हैं। बॉलीवुड में काजोल ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए भी जानी जाती हैं और वो अपनी स्माइल से महफिल लूटने में भी माहिर हैं। मगर आज हम आपको […]

Amitabh Bachchan scolds Kajol
pic credit: instagram

Amitabh Bachchan scolded Kajol: बॉलीवुड में चुलबुली गर्ल के नाम से मशहूर काजोल एक बेहतरीन अदाकारा हैं। बॉलीवुड में काजोल ने कई सुपरहिट फिल्में दी है। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी खूबसूरत मुस्कान के लिए भी जानी जाती हैं और वो अपनी स्माइल से महफिल लूटने में भी माहिर हैं। मगर आज हम आपको काजोल की हंसी का एक अनसुना किस्सा बताने वाले हैं जिसे सुनकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे।

यह भी पढ़े: Samantha Ruth Prabhu से तलाक बाद फिर दुल्हा बनेंगे Naga Chaitanya! जानिए कौन बनेगी उनकी दुल्हन?

फनमौला अंदाज बना मुसीबत

शादी और बच्चों के बाद इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी काजोल अब एक बार फिर फिल्मी दुनिया में लौंट आई हैं और लगातार फैंस को एंटरटेन कर रही हैं। काजोल लगातार अपने चाहने वालों के साथ अपनी लाइफ और शूटिंग के किस्से शेयर करती रहती है। काजोल की गिनती बी-टाउन की चुलबुली अभिनेत्रियों में होती है लेकिन एक्ट्रेस को अपने इसी फनमौला अंदाज के चक्कर में कई बार मुश्किलों में फंस चुकी हैं। इतना ही नहीं एक बार तो उन्हें हिंदी सिनेमा के महानायक से डांट भी पड़ चुकी है।

अमिताभ बच्चन ने लगाई थी डांट

दरअसल, काजोल को एक बार अमिताभ बच्चन से बुरी तरह डांट पड़ी थी। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने काजोल के सामने किया था। एक बार काजोल कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंच थी। इस दौरान अमिताभ ने अपनी फिल्म कभी खुशी कभी गम का एक किस्सा सुनाया था। तब एक्टर ने बताया था कि एक बार उन्होंने इस फिल्म के सेट पर काजोल को जोरदार फटकार लगाई थी।

काजोल से बिग बी नाराज

अमिताभ बच्चन ने बताया था कि वो शूटिंग कर रहे थे और पीछे बैठकर काजोल जोर-जोर से हंस रही थीं। इस वजह से वो उनसे काफी नाराज हो गए थे। तब बिग बी ने काजोल से सख्त लहजे में कहा था, ‘आपको एहसास है कि एक आर्टिस्ट के लिए ये कितना भटकाने वाला होता है?’ भरे सेट पर अमिताभ से डांट सुनने के बाद काजोल शर्म से मुंह छिपाने लगी थीं।

First published on: Sep 14, 2023 03:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.