---विज्ञापन---

Footwear For Monsoon: मानसून के लिए बेस्ट हैं ये फुटवियर, कंफर्ट के साथ पाएं स्टाइलिश लुक

Footwear For Monsoon: मानसून में ऐसे फुटवियर पहने जाते हैं जो पहनने में कंफर्टेबल होते हैं। इस साल नए-नए डिजाइन और स्टाइल के फुटवियर मार्केट में दिखाई दे रहे हैं। बारिश के ऐसे मौसम में ज्यादातर लोग हवादार और आरामदायक फुटवियर पहनना पसंद करते हैं। मानसून में अपने फुटवियर पर ध्यान देना इसलिए भी जरूरी […]

Footwear For Monsoon, Footwear Tips For Monsoon, Shoes For Monsoon Season, Fashion

Footwear For Monsoon: मानसून में ऐसे फुटवियर पहने जाते हैं जो पहनने में कंफर्टेबल होते हैं। इस साल नए-नए डिजाइन और स्टाइल के फुटवियर मार्केट में दिखाई दे रहे हैं। बारिश के ऐसे मौसम में ज्यादातर लोग हवादार और आरामदायक फुटवियर पहनना पसंद करते हैं।

मानसून में अपने फुटवियर पर ध्यान देना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि बरसात में दाद और एलर्जी होने के चांस बढ़ जाते हैं। पानी और कीचड़ आपके जूतों को काफी नुकसान पहुंचाता है। गीले जूतों में से बदबू आने की समस्या भी हो जाती है। मानसून में ऐसी परेशानी न उठानी पड़े और आपको स्टाइल से भी कॉम्प्रोमाइज न करना पड़े इसके लिए आप बारिश के दौरान इन फुटवियर का इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए जानते हैं उन खास फुटवियर के बारे में।

यह भी पढ़ें: लड़कों के ओवर-साइज शर्ट से अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश, फॉलो करें ये टिप्स

स्नीकर्स  Footwear For Monsoon

आप मानसून में कलरफुल स्नीकर ट्राई कर सकते हैं। ये आपके आउटफिट को स्टाइलिश बना आपको कूल लुक देंगे। इन दिनों मार्केट में बहुत से स्टाइलिश स्नीकर्स ट्रेंड में हैं जो आपके मानसून लुक के लिए बेस्ट हैं।

रबड़-सोल वाले फुटवियर

मानसून में भीगे और टपकते जूते और चप्पलों से परेशान नहीं होना चाहते हैं तो रबड़ सोल वाले सैंडल ट्राई कर सकते हैं। बारिश की वजह से कई जगहों पर चिकनाई हो जाती है, ऐसे सैंडल आपको अच्छी पकड़ देंगे और पानी से पैरों को गीला नहीं करेंगे। आप अपने लुक को कूल बनाने के लिए इन फुटवियर को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

फ्लोटर्स

बारीश होने पर फ्लोटर्स काफी कंफर्टेबल होते हैं। बहुत से लोग इसे पहनना पसंद करते हैं।  फ्लोटर्स की सबसे बड़ी खासियत यह है कि गीले होने पर भी इसके डिजाइन के कारण आप कभी फिसलते नहीं और न ही बार-बार यह आपके पैर से बाहर निकलते हैं। इसलिए ये बारिश के सीजन के लिए गुड चॉइस साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: समर्स में कंफर्ट के साथ चाहिए कूल और स्टाइलिश लुक तो कलेक्शन में शामिल करें ये आउटफिट

 क्रॉक्स  Footwear For Monsoon

इन दिनों क्रॉक्स ट्रेंड में हैं। आपने देखा होगा आजकल कई युवा क्रॉक्स पहने घूमते हैं। यह हल्के मटेरियल के होते हैं और इसमें हवा भी आसानी से जाती है है। ऐसे में आपके लिए बरसात के लिए क्रॉक्स सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकते हैं।

अभी पढ़ें फैशन टिप्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 25, 2023 05:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.