-विज्ञापन-

Fashion Tips: लड़कों के ओवर-साइज शर्ट से अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश, फॉलो करें ये टिप्स

अक्सर लड़कियां घरों में अपने भाई या पापा की ओवर साइज टी-शर्ट या शर्ट पहने नजर आ जाती हैं। वहीं लड़कियों को लड़के के कपड़े कंफर्टेबल भी लगते हैं और इस तरह के डबल साइज ड्रेस में वह काफी क्यूट भी लगती हैं।

Fashion Tips: अक्सर लड़कियां घरों में अपने भाई या पापा की ओवर साइज टी-शर्ट या शर्ट पहने नजर आ जाती हैं। वहीं लड़कियों को लड़के के कपड़े कंफर्टेबल भी लगते हैं और इस तरह के डबल साइज ड्रेस में वह काफी क्यूट भी लगती हैं। लेकिन क्या आपको पता है आप आपने पापा,पति या भाई के कपड़ों को घर के अंदर ही नहीं बाहर भी पहन कर निकल सकती हैं। ये आपको काफी स्टाइलिश लुक भी देगा। तो आज हम ऐसी ही फैशन टिप्स के बारे में बताने जा रहें हैं। जिनसे आप लड़को के भी कपड़ो को पहन कर अपने दोस्तों के बीच फ्लॉट कर सकती हैं। आप ऑफिस से लेकर दोस्तों के साथ घूमने-फिरने तक आप लड़को को कपड़ों में स्टाइलिस लग सकती हैं। तो चलिए जानते हैं भाई,पति या बॉयफेंड केओवर साइज कपड़ों को स्टाइल दें।

शर्ट से बनाएं टॉप

आप चाहे तो पुरषों के शर्ट को स्कर्ट के साथ पेयर करके एक अलग लुक दे सकती हैं। लेकिन इसके लिए आपके कलर काॅम्बिनेशन के अनुशार शर्ट और स्कर्ट का चयन करना होगा और एक और बात का ध्यान रखें कि इस तरह के लुक के लिए ज्यादा ओवर साइज शर्ट न लें। गर्मियों में इस आउटफिट के साथ स्नीकर्स पहन सकती हैं। सर्दियों में शर्ट और स्कर्ट से खुद को स्टाइल कर रही हैं तो क्रॉप स्वेटर भी कैरी कर सकती हैं।

और पढ़िए –Winter Styling Tips: सर्दियों में आटफिट्स को दें क्लासी टच, आजमाएं ये स्टाइलिश टिप्स

डेनिम शर्ट से बनाएं मिडी

अगर आपको स्कर्ट पहनना पसंद है तो आप उसके साथ अपने बॉयफ्रेंड की शर्ट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं। अगर आपके बॉयफेंड या भाई के पास ओवर साइज डेनिम शर्ट हैं तो उससे वन पीस या मिडी की तरह आप वियर कर सकती हैं। इस तरह के लुक को स्टाइल करने के लिए कलर कॉम्बिनेशन के हिसाब से स्कर्ट और शर्ट चुनें और शर्ट को स्कर्ट के के साथ इन कर के पहनें। साथ ही डिजाइनर बेल्ट को एड करके अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

और पढ़िए –Tight Jeans Side Effects: टाइट जींस पहनने के हैं शौकीन तो हो जाएं सावधान, जानिए इसके साइड इफेक्ट

पुरुषों की शर्ट से बनाएं ड्रेस

पुरुषों की शर्ट आपके लिए काफी हल्की और स्टाइलिश रहेगी। वहीं जींस के साथ लूज शर्ट काफी अच्छा लुक देता है। अगर आपके पास कोई ऐसी शर्ट है, जिसकी लेंथ ज्यादा है और वह आपके मिड थाई यानी घुटनों से थोड़ा ऊपर तक आ रही है, तो उस तरह की शर्ट से आप अपनी ड्रेस डिजाइन कर सकते हैं। शर्ट से वन पीस ड्रेस लुक लडकियों पर काफी प्यारा लगता है। शर्ट से ड्रेस बनाने के लिए आप बेल्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसे कैरी करते समय शार्ट्स या हाट पैंट पहनें। सर्दियों के दिन हैं तो लेग वार्मर भी कैरी कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – Fashion Tips से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Latest

Don't miss

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या'...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल...

Aarya 3 Teaser: ‘आर्या 3’ के साथ सुष्मिता सेन की शानदार वापसी, टीजर आउट

Aarya 3 Teaser: सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' और 'आर्या 2' से सबका दिल जीत लिया है। वहीं अब डीवा इस सीरीज की...

How To Make Bread Pudding: घर में बच गई है ब्रेड तो बनायें टेस्टी हलवा, जानें बनाने की आसान विधि

How To Make Bread Pudding: हलवा (Pudding) लगभग सभी लोगों को बेहद पसंद होता है। आप लोगों ने सूजी का हलवा, गाजर का हलवा,...

Kailash Kher News: कैलाश खेर पर कर्नाटक में हमला, कॉन्सर्ट में फेकी गई बोतल

Kailash Kher News: कैलाश खेर कर्नाटक के हंपी फेस्टिवल का हिस्सा बने हैं। इसी को लेकर 29 जनवरी की शाम को सिंगर का कॉन्सर्ट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here