---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सबके सामने अरमान देगा अभीरा का साथ, रोहित जान पाएगा रूही का सच

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 December 2023: रूही के साथ डांस करते हुए अभीरा की साड़ी खुल जाती है और अरमान उसकी मदद करता है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
image credit: e24 edit

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 December 2023: टीवी का मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ में अभीरा और अरमान दोनों शादी के बाद अपने घर आ गए हैं। जहां वो दोनों रसोई में शो रहे होते है और पहले अरमान की आंख खुलती है। वो खड़ा होकर देखता है कि अभीरा भी वहीं साइड में सो रही होती है जिसके बाद वो उसे उठाने के लिए उसके गाल पर हाथ लगाता है। अभीरा अपने गाल पर अरमान के हाथ को अक्षरा का हाथ समझ लेती है और उसे पकड़कर बड़बड़ाने लगती है।

अभीरा को हुई घबराहट (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 December 2023)

जैसे ही अभीरा की नींद खुलती है और वो अपने सामने अरमान को देखकर डर जाती है। अरमान उसे गिरने से बचा लेता है और दूसरी तरफ रूही रेडी हो रही होती है, तो रोहित उठकर उसे देखने लग जाता है। फिर वो उठकर रूही के पास आता है और उसे उसका सामान अलमारी में लगाने में उसकी मदद करता है। अभीरा भी रेडी होने के लिए बाथरूम में जाती है और जब सुंदर की साड़ी पहनकर बाहर आती है। अभीरा को भूख लगती है लेकिन वो नीचे जाने से भी डरती है। मगर अरमान उसे फिर अपने साथ नीचे लेकर आता है।

अभीरा ने की रसोई खराब (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 December 2023)

अभीरा ने नीचे आती है और दादीसा अपने साथ नाश्ता करने से मना करते हुए उसे डांट लगाती है। जब विद्या रूही के साथ अभीरा की मुंह दिखाई करने की बात करती है, तो दादी उससे बोलती है कि सड़क से उठाकर लाई चीज को घर से बाहर फेंक देते हैं, उसकी मुंह दिखाई नहीं करवाते हैं। रोहित को भी विद्या का साथ देने पर दादी की डांट सुननी पड़ती है। अभीरा अपने लिए रसोई में मैगी बनाती है, लेकिन इस चक्कर में वो सारी रसोई खराब कर देती है। विद्या उसकी इस हरकत से गुस्सा होती है लेकिन फिर अरमान उसे बचाता है और रूही भी उसका साथ देते हुए कहती है कि उसने अपनी मां को खोया है, अभी हमें उसे थोड़ा वक्त देना चाहिए।

यह भी पढ़ें: ‘पठान’, ‘जवान’ की ताबड़तोड़ सफलता का वैष्णो देवी कनेक्शन

खुल जाएंगी अभीरा की साड़ी

अब आने वाले एपिसोड में अभीरा और रूही दोनों की मुंह दिखाई की रस्म होने वाली है। लाल साड़ी में अभीरा और रूही दोनों काफी अच्छी लगती है और अभीरा जींस के ऊपर साड़ी पहन ली है। सभी रस्में होती है और अभीरा को भी डांस करना पड़ेगा। जहां उसकी घूमते-घूमते साड़ी अचानक खुल जाएगी। हालांकि अरमान दौड़कर उसके पास आता है और उसकी साड़ी ठीक करने में उसकी हेल्प करता है। उन दोनों को ऐसे साथ देखकर रूही जल जाती है और दादी अभीरा पर गुस्सा करने लगेगी। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि अभीरा को दादी से अरमान कैसे बचाता है।

First published on: Dec 12, 2023 12:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.