---विज्ञापन---

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के एक्टर्स कर पाएंगे एक-दूजे को डेट? ‘नो डेटिंग पॉलिसी’ पर क्या बोले राजन शाही

Rajan Shahi: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रोड्यूसर राजन शाही ने फाइनली 'नो-डेटिंग' क्लॉज पर चुप्पी तोड़ दी है और सच बताया है।

rajan sahi
rajan sahi

Rajan Shahi: स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के प्रोड्यूसर राजन शाही बीते कुछ समय सुर्खियों में बने हुए हैं। शो से जब प्रतीक्षा होनमुखे और शहजादा धामी को बाहर का रास्ता दिखाया गया है, जब से राजन शाही को लेकर अलग-अलग दावे किए जा रहे है। कहा जा रहा था कि राजन शाही ने अपने शोज के कॉन्ट्रैक्ट में ‘नो-डेटिंग’ क्लॉज एड कर दिया है। अब इन खबरों के पीछे की सच्चाई खुद राजन शाही ने बताई है।

नो-डेटिंग’ पर क्या बोले राजन शाही

‘सास बहु और साजिश’ को दिए इंटरव्यू में मशहूर प्रोड्यूसर राजन शाही ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब दोनों एक्टर्स को शो से निकाला गया था। तब प्रेस कॉन्फ्रेंस में सब कुछ बताया गया था। इसके बावजूद ना जाने कहां से ये अफवाह फैल गई है कि मैंने ‘नो-डेटिंग’ क्लॉज कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया है। मगर मैं पहले ही ये बात साफ कर चुके हूं कि ऐसा कोई क्लॉज शामिल नहीं किया है। मगर फिर भी लोग दूसरों से सच जानने के लिए पूछते रहते हैं।

इन स्टार्स को सेट पर हुआ प्यार

‘नो-डेटिंग’ क्लॉज एड करने पर राजन शाही ने कहा कि इस तरह के क्लॉज के बारे में कोई पागल इंसान ही सोच सकता है। क्या यहां कोई तानाशाही चल रही हैं? को-स्टार्स को एक-दूसरे से प्यार नहीं हो सकता है या फिर वो एक-दूसरे को डेट नहीं कर सकते हैं, क्या ये भी कोई नियम है? ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर पहले भी एक्टर्स को प्यार हुआ है और लता सभरवाल और संजीव सेठ ने तो शादी तक की है। इनके अलावा धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा तक को मेरे सेट पर ही प्यार हुआ था।

बदल दूंगा अपना नाम

इस दौरान राजन शाही ने साफ तौर पर कहा कि अगर कोई उनके किसी भी कॉन्ट्रैक्ट में इस तरह का कोई भी क्लॉज दिखा देंगे तो मैं अपना नाम तक बदल दूंगा। उन्होंने कहा कि अगर मेरे सेट पर किसी के प्यार होता है, तो मैं ही वो पहला शख्स होगा, जो उन्हें बधाई देगा। किसी के भी प्यार में पड़ना बहुत ही स्वाभाविक चीज है और इस पर किसी का जोर नहीं होता है।

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस का निधन, कैंसर से हारी जिंदगी की जंग, गम में डूबा परिवार

First published on: Apr 22, 2024 06:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.