---विज्ञापन---

‘माफ करना मैंने आपके सारे पैसे…’, आयुष शर्मा ने सलमान खान से क्यों मांगी माफी?

Why Aayush Sharma apologize Salman Khan: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रुसलान’ के प्रमोशन में बिजी है, इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों का भी खंडन किया...

Aayush Sharma

Why Aayush Sharma apologize Salman Khan: सलमान खान (Salman Khan) के जीजा आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रुसलान’ (Ruslan) को लेकर चर्चा में हैं। एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ये मूवी 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं, और इसी दौरान उन्होंने अपने साले सलमान खान और वाइफ अर्पिता खान (Arpita Khan) के बारे में भी खुलकर बात की। साथ ही उन आरोपों को लेकर भी अपना पक्ष रखा जिसमें ये कहा गया था कि उन्होंने पैसे और फेम के लिए अर्पिता से शादी की है।

सभी आरोपों का किया खंडन

आयुष शर्मा सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति हैं, साथ ही अच्छे एक्टर भी हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी पापड़ बेले हैं, और अपने दम पर अपनी पहचान बनाने की कोशिश की है। लेकिन हमेशा से ही उनपर आरोप लगते रहे हैं कि अर्पिता से शादी करने के पीछे की वजह पैसा और फेम है। हालांकि अब आयुष ने इस बारे में खुलकर बात की और सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर उनके बारे में कई  सारी बातें होती हैं, लोग कहते हैं कि उनकी शादी सिर्फ पैसों और फेम की वजह से ही हुई है। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

दिए 300 से ज्यादा ऑडिशन

आयुष ने सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत के दौरान बहुत ही मायूस होते हुए कहा कि उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कहा गया कि ये शादी ही इसलिए की गई है। अपना पक्ष रखते हुए आयुष ने कहा कि लोग ये नहीं जानते कि जब उनकी शादी हुई तो उन्होंने सलमान से कहा था कि वो एक्टिंग नहीं करना चाहते।

वो 300 से अधिक ऑडिशन दे चुके हैं लेकिन असफल रहे। ऐसे में सलमान ने कहा कि बेटा तुम्हारी अच्छी ट्रेनिंग नहीं हुई है, अब मैं तुम्हें ट्रेनिंग दूंगा।

लगे साले के पैसे उड़ाने के आरोप

आयुष ने बताया कि उनपर ये भी आरोप लगे कि वो अपने साले के पैसे उड़ा रहे हैं। ऐसे में क्या उन्हें अपनी इनकम टैक्स डिटेल्स शेयर करनी चाहिए? जब लवयात्री की असफलता के बाद सलमान का उनके पास फोन आया तो वो इमोशनल हो गए और आंखों में आंसू आ गए।

तब उन्होंने कहा कि सॉरी, मैंने आपके पैसे उड़ा दिए। लेकिन उन्हें राहत तब मिली जब ‘अंतिम’ के डिजिटल अधिकार सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफार्मों को बेचे गए।

यह भी पढ़ें: फोटोशूट के लिए उतारे सारे कपड़े, प्यार में लांघी उम्र की दीवार

First published on: Apr 22, 2024 09:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.