---विज्ञापन---

26 की दुल्हन 52 का दूल्हा, पहली शादी फ्लॉप, फोटोशूट के लिए उतारे सारे कपड़े, प्यार में लांघी उम्र की दीवार

Milind-Ankita Marriage Anniversary: मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी चर्चा का विषय बन गई थी, आज कपल की शादी की सालगिरह है, तो इस खास दिन पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी।

Milind Soman

Milind-Ankita Marriage Anniversary: 90 के दशक के सुपरस्टार रहे मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने फिल्मी करियर में उतनी पॉपुलैरिटी फिल्मों से नहीं पाई जितनी विवादों से पाई है। एक्टर प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। वहीं वो अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहे हैं, 56 की उम्र में भी वो 26 के हीरो को टक्कर देते हैं। वहीं इश्कबाजी में भी मिलिंद का कोई जवाब नहीं है। अभिनेता ने शादी भी की लेकिन वो फ्लॉप रही वहीं कई लड़कियों संग इश्क भी लड़ाया फिर अपने से 26 साल छोटी हसीना से शादी कर वो लाइमलाइट में आ गए। आज मिलिंद सोमन और उनकी 26 साल छोटी पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) की शादी की सालगिरह है, इस खास दिन पर हम एक्टर के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

मिलिंद और अंकिता की लव स्टोरी

एक्टर मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की लव स्टोरी भी बहुत ही फिल्मी है। दरअसल अंकिता के पहले बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। इसका उन्हें तगड़ा सदमा लगा।

धीरे-धीरे वो डिप्रेशन में जाने लगी तो इस दुख की घड़ी में मिलिंद ने ही उन्हें सहारा दिया। पहले दोनों की दोस्ती हुई और कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई उन्हें भी पता न चला। एक दूसरे को संभालते-संभालते दोनों प्यार में डूब गए और शादी करने का फैसला कर लिया।

कब की शादी

मिलिंद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। साल 2018 में एक्टर तब लाइमलाइट में आ गए जब उन्होंने अपने से 26 साल छोटी लड़की अंकिता संग शादी कर ली।

जी हां, अभिनेता ने 22 अप्रैल 2018 को शादी कर ली। दोनों साथ में फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। दोनों अपनी बोल्ड फोटो भी अक्सर शेयर करते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं।

मिलिंद ने फोटोशूट के लिए उतारे कपड़े

विवादों का मिलिंद सोमन से पुराना नाता है। एक्टर ने 2 दशक पहले सिर्फ जूते पहन बिना कपड़ों के फोटोशूट करवाया। जिसमें मॉडल ने गले में सांप लपेट कर पोज दिए इसके अलावा और कुछ भी नहीं पहना। हालांकि इसकी वजह से वो ट्रोल भी हुए और उन पर अश्लीलता फैलाने का भी आरोप लगा।

इश्कबाजी में भी रहे आगे

मिलिंद वो स्टार हैं जिनका एक नहीं बल्कि कई लड़कियों संग अफेयर रहा। कुछ के साथ तो वो लिव-इन में भी रहे। इस लिस्ट में मधु सप्रे का नाम भी आता है जो मिस यूनिवर्स पेजेंट 1992 की सेकंड रनर अप रही हैं। उनका और मिलिंद का अफेयर गॉसिप के गलियारों में छाया रहा और वो लिव-इन में भी रहे।

इसके अलावा एक्टर का नाम Mylene Jampanoi से जुड़ा दोनों ने 2006 में गोवा में शादी की और 2009 में तलाक भी हो गया। वहीं मिलिंद का शाहना गोस्वामी, दीपानीता शर्मा और गुल पनाग के साथ भी जुड़ा।

यह भी पढ़ें: एक्टर बनने को छोड़ी इनकम टैक्स की नौकरी

First published on: Apr 22, 2024 07:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.