---विज्ञापन---

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘सोढ़ी सिंह’ हुए गायब, ये थी उनकी आखिरी पोस्ट!

Gurucharan Singh :सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोढ़ी सिंह का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह के पिता ने हाल ही में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह लापता हैं। जानिए कब और कैसे यह घटना हुई।

Gurucharan Singh in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Gurucharan Singh in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Gurucharan Singh in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह जिनकी उम्र 50 साल है। उनके गायब होने की खबरें आ रही हैं। जानें पूरा मामला।

छोड़ दिया था तारक मेहता उल्टा चश्मा

सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो में बतौर सोढ़ी सिंह की भूमिका निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने इस पॉपुलर शो को अपने परिवार की वजह से छोड़ दिया था। दरअसल, उनके पिता को हेल्थ इश्यूज थे तो उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया।

हो गए हैं गायब

टेलीविजन एक्टर गुरचरण सिंह के बारे में खबरें आ रही है कि वह लापता हैं। हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर दिल्ली से मुंबई ट्रैवल कर रहे थे और वे दिल्ली एयरपोर्ट से गायब हो गए। उनके पिता ने गुरुचरण सिंह के लापता होने की पुलिस कंप्लेंट दर्ज करवाई है।

क्या कहा पिता ने

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुचरण के पिता हरजीत सिंह ने कंप्लेंट दर्ज करवाई है और कहा कि मेरा 50 साल का बेटा गुरूचरण सिंह, 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे दिल्ली से मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट गया था। लेकिन वह 22 अप्रैल को मुंबई नहीं पहुंचा और ना ही घर वापस आया। यहां तक की उसका फोन भी नॉट रीचेबल है।

नहीं है कोई तनाव

गुरुचरण के पिता ने ये भी कही कि मेरा बेटा मेंटली स्टेबल है। उन्होंने उसकी खूब तलाश की लेकिन वह नहीं मिला। तो फिर उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

ये है उनकी आखिरी पोस्ट

आपको बता दें, गुरूचरण सिंह ने 4 दिन पहले ही पिता के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर उन्हें इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई दी थी। यूं भी वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते थे। लेकिन पिछले 4 दिनों से उन्होंने किसी भी तरह की कोई पोस्ट शेयर नहीं की है। उनके परिवार के लोग इस वजह से बहुत चिंतित हैं।

ये भी पढ़ें: लव एट फर्स्ट साइट हुआ परिणीति को, राघव से मिलने के 5 मिनट बाद कुछ ऐसा किया था हीरोइन ने!

First published on: Apr 26, 2024 08:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.