---विज्ञापन---

पंजाबी सिंगर Harrdy Sandhu हुए मॉलेस्टेशन का शिकार, सरेआम अधेड़ उम्र की महिला ने की गंदी हरकत!

Singer Harrdy Sandhu Molested: फेमस पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने खुलासा किया है कि उन्हें कैसे एक बार मॉलेस्टेशन का दर्द झेलना पड़ा था।

Singer Harrdy Sandhu Molested by A Middle Aged Woman
pic credit: Instagram

Singer Harrdy Sandhu Molested: पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी आवाज के दम पर हार्डी म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुके हैं। हार्डी संधू के गाने हर शादी-पार्टी की जान होते हैं और सोशल मीडिया पर भी उनके गाने धूम मचाते हैं। इन सिंगर मैडेन इंडिया टूर पर गए हुए हैं और इस दौरान उन्होंने एक हैरान करने वाला खुलासा किया है। सिंगर ने बताया है कि वो भी मॉलेस्टेशन का शिकार हो चुके हैं और अपने दर्द के बारे में बताते हुए उन्होंने बताया है कि उस समय वो कैसा फील कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: कम उम्र में सिर से उठा पिता का साया, पहला बच्चा कराना पड़ा अबोर्ट, काफी स्ट्रगल के बाद Arjun Bijlani बने थे TRP किंग

मॉलेस्टेशन का शिकार (Singer Harrdy Sandhu Molested)

हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि वो मॉलेस्टेशन का दर्द झेल चुके हैं। इस दौरान सिंगर ने बताया कि वो एक शादी में स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। उस दौरान एक अधेड़ उम्र की महिला ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) ने कहा, ‘ढ़ या दो साल पहले एक शादी का फंक्शन था। मेरे सामने लगभग 30, 40 या 45 साल की एक औरत थी। वो डांस कर रही थीं और मुझसे कह रही थीं कि वो स्टेज पर मेरे पास आना चाहती हैं।’

शादी में गंदी हरकत! (Singer Harrdy Sandhu Molested)

पंजाबी सिंगर ने आगे कहा कि ‘ तब मैंने उनसे कहा था कि अगर मैं तुम्हें बुलाऊंगा, तो बाकि लोग भी स्टेज पर आने के लिए कहेंगे और वो मुश्किल होगा। मगर मेरी बात सुनने के बाद भी वो बिल्कुल नहीं मानी। उसके बाद हारकर मुझे कहना पड़ा आप आ जाओ।’ उसके बाद उन्होंने मुझसे लगे मिलने के लिए पूछा था। तो मैंने हां कर दिया। इसके बाद हार्डी ने बताया कि ‘उसने मुझे गले लगाया और उसने मेरे कान को चाटा ‘ सिंगर ने कहा कि महिला के अचानक ऐसा करने से वो शॉक्ड रह गए थे, उन्हें समझ नहीं आया था कि वो क्या करें।

हार्डी संधू का असली नाम

म्यूजिक इंडस्ट्री में हार्डी संधू ने अपने गानों की बदौलत खूब नाम कमाया है। मगर उनका असली नाम हरदविंदर सिंह संधू है। उन्होंने ‘टकीला शॉट’ गाने से अपने सिंगिंग सफर की शुरुआत की थी। मगर सिंगर को साल 2013 में आए गाने ‘सोच’ से असल पहचान मिली थी। अब उनको इस इंडस्ट्री में 10 साल हो गए हैं और इस दौरान उन्होंने ‘तितलियां वर्गा’, ‘नाह’, ‘बिजली बिजली’ और ‘क्या बात ऐ’ जैसे सुपरहिट गाने इंडस्ट्री को दिए हैं।

First published on: Oct 31, 2023 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.