---विज्ञापन---

‘मैं राहुल गांधी से शादी करना चाहती हूं लेकिन इस शर्त पर’, Sherlyn Chopra का हैरान कर देने वाला बयान

Sherlyn Chopra: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हं। उनका स्टाइल और फैशन सेंस लोगों को हैरान कर देता है, लेकिन एक बार फिर से वो अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल उन्होंने […]

Sherlyn Chopra, Rahul Gandhi, Sherlyn Chopra News, Sherlyn Chopra photos

Sherlyn Chopra: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) किसी न किसी बात को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हं। उनका स्टाइल और फैशन सेंस लोगों को हैरान कर देता है, लेकिन एक बार फिर से वो अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बारे में एक सवाल का मजाकिया अंदाज में जवाब दिया। उनके इस जवाब ने सभी को चौंका दिया। आइए जानते हैं कि शर्लिन ने ऐसा क्या कहा कि सब हैरान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल की तोड़ी नींद, बोलीं-आगी लगाओ ना ऐ राजा, वीडियो देख फैंस को आई शर्म

राहुल गांधी से शादी करने पर शर्लिन ने दिया ये जवाब  (Sherlyn Chopra)

बता दें कि हाल ही में शर्लिन को थाई हाई स्लिट वाली एक खूबसूरत ऑफ-शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहने हुए शहर में घूमते हुए देखा गया था। वो अपने फैंस के साथ सैल्फि क्लिक कर रहीं थीं। तभीस पैपराजी ने उनसे एक सवाल पूछा कि क्या वो कांग्रेस नेता राहुल गांधी से शादी करना चाहेंगी? इस सवाल का बड़ा ही रोचक सा जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल उन्होंने हां में जवाब दिया, लेकिन एक शर्त के साथ। उन्होंने कहा, “हां, क्यों नहीं. लेकिन मैं चाहूंगी कि शादी के बाद भी मेरा सरनेम वही रहे।”

इस वजह से राहुल गांधी सुर्खियों में हैं

आपको बता दें कि इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल उन्हें सुप्रीम कोर्ट द्वारा मोदी को उपनाम देने की वजह से दोषी करार देते हुए उन्हें कांग्रेस सांसद पद से अयोग्य कर दिया गया था।

Rahul Gandhi

शर्लिन चोपड़ा वर्कफ्रंट  (Sherlyn Chopra)

बात शर्लिन के वर्कफ्रंट की करें तो वो ‘पौरशपुर सीजन 2’ से पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस वेब-सीरीज में वो बहुत ही आकर्षक और शाही ‘महारानी स्नेहलता’ की भूमिका में नजर आएंगी। 35 वर्षीय स्टार 2012 में प्लेबॉय पत्रिका के लिए नग्न तस्वीर खिंचवाने वाली पहली भारतीय महिला थीं।

हाल ही में वह रैप सॉन्ग ‘वो करते हैं जज’ में नजर आई थीं। वह ‘दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरएवर’ (2005), ‘रेड स्वास्तिक’ (2007), ‘वजह तुम हो’ (2016) जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं और हाल ही में लघु फिल्में बनाने में भी अपना हाथ आजमा रही हैं।

First published on: Aug 08, 2023 07:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.