Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह ने खेसारी लाल की तोड़ी नींद, बोलीं- ‘आगी लगाओ ना ऐ राजा’, वीडियो देख फैंस को आई शर्म

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने इन दिनों ट्रेंड में हैं। हर यूट्यूब पर तो खेसारी लाल (khesari lal) और अक्षरा सिंह (akshara singh) के गाने आग ही लगा देते हैं। इन दिनों अक्षरा और खेसारी लाल का गाना  ‘आगी लगाओ ना ऐ राजा’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। फैंस को हमेशा से ही […]

Akshara Singh, Bhojpuri Hot Song, Bhojpuri Song, Khesari Lal Khesari Lal

Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने इन दिनों ट्रेंड में हैं। हर यूट्यूब पर तो खेसारी लाल (khesari lal) और अक्षरा सिंह (akshara singh) के गाने आग ही लगा देते हैं। इन दिनों अक्षरा और खेसारी लाल का गाना  ‘आगी लगाओ ना ऐ राजा’ ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। फैंस को हमेशा से ही अक्षरा और खेसारी की जोड़ी बेहद पसंद आए। अक्सर फैंस इनके गाने और वीडियो की डिमांड करते ही रहते हैं। ऐसे में दोनों का ये वीडियो इंटरनेट पर सेंसेशन बना हुआ है।

‘आग लगे न राजा’ गाने ने मचाई धूम

इस गाने को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। आपको पता हो कि गाने को देखने वालों की संख्या लाखों में पहुंच गई है। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या है इस गाने में कि वो आग की तरह फैल गया है।

यह भी पढ़ें: खेसारी और तनुश्री ने किया ‘पलंग तोड़’ रोमांस, Video देखकर खुला रह जाएगा आपका मुंह

वायरल हुआ गाना  (Bhojpuri Song)

दरअसल खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना भोजपुरी गाना ‘आगी लगाओ ना ऐ राजा’ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। इस गाने में बेडरूम में सो रहे खेसारी को जगाकर अक्षरा सिंह ने ऐसा कुछ कर दिया की सब हैरान हो गए हैं। अब उन्होंने ऐसा क्या किया है ये तो वीडियो को देखकर ही पता चलेगा। लेकिन इस बात से ये तो तय है कि फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। अगर आप भी गाने को लेकर एक्साइटेड हैं तो जल्दी से वीडियो देख लें।

अब तक देख चुके हैं इतने लाख लोग

आपको बता दें कि, खेसारी लाल और अक्षरा सिंह का गाना ‘आगी लगाओ ना ऐ राजा’ सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। आपको पता है कि अब तक स वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 47 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और आगे भी ये संख्या बढ़ने का चांस हैं।

यह भी पढ़ें:  भोजपुरी गाने ‘हरि हरि ओढ़नी’ ने सोशल मीडिया पर मचाया गदर, करोड़ों में पहुंचे व्यूज 

खेसारी लाल यादव   (Bhojpuri Song)

एक्टर खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सुपरस्टार सिंगर हैं जिनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। खेसारी लाल और अक्षरा सिंह को पहले भी कई गानों में साथ देखा जा चुका है। दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई है।

First published on: Aug 03, 2023 05:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.