---विज्ञापन---

सलमान खान ने खोलकर रख दी ईशा मालवीय के लव ट्रायंगल की पोल, सबके उड़े होश!

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: हर बार की तरह ही इस बार भी बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में धमाल मच गया। शो के होस्ट और दबंग खान सलमान ने शो की शुरुआत से लेकर आखिरी तक कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी। इस लिस्ट में ईशा, अभिषेक और खानजादी तक का नाम […]

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar
Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: हर बार की तरह ही इस बार भी बिग बॉस 17 के वीकेंड के वार में धमाल मच गया। शो के होस्ट और दबंग खान सलमान ने शो की शुरुआत से लेकर आखिरी तक कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी। इस लिस्ट में ईशा, अभिषेक और खानजादी तक का नाम शामिल है। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि आज भी सलमान खान कंटेस्टेंट को डोज देते हुए नजर आएंगे।

ईशा मालवीय की लगी क्लास (Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar)

एपिसोड की शुरुआत होती है घर में चल रहे लव ट्रायंगल से जिसमें अभिषेक, ईशा और समर्थ का नाम आता है। सलमान खान जहां अभिषेक को नसीहत देते नजर आए तो वहीं ईशा की बड़े ही प्यार से क्लास भी लगाते नजर आए। सलमान खान की बातें सुन ईशा की बोलती ही बंद हो गई। जहां सलमान खान ईशा की पोल खोलते नजर आए तो वहीं अभिषेक और समर्थ को इशारों ही इशारों में वो सबकुछ कह दिया जो घर के कंटेस्टेंट नहीं कह पाए। उन्होंने साफ कर दिया कि वो किस तरह आज के खेल में अपना फ्यूचर खराब कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः आखिरकार तीसरी बार दूल्हा बने अली मर्चेंट, खूब वायरल हो रही है निकाह की फोटो

खानजादी की भी बोलती बंद

इसके बाद बारी आई खानजादी की जिनकी भी ईशा की तरह ही सलमान खान ने बोलती बंद कर दी। दरअसल खानजादी ने अभिषेक पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे जिसका खुलासा सलमान खान ने कर दिया। ये सुन अभिषेक का पारा हाई हो गया वो लड़ बैठा। हालांकि पूरा वाकया हो जाने के बाद सलमान खान ने खानजादी को ये एहसास दिला दिया कि वो कहां गलत जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः जब सारा अली खान ने आदित्य रॉय कपूर को लेकर अनन्या पांडे की ली चुटकी, देखिए लेटेस्ट प्रोमो

मन्नारा-खानजादी की लड़ाई

बता दें कि वीकेंड के वार में ही मन्नारा चोपड़ा और खानजादी के बीच की लड़ाई भी दिखाई गई जिसमें देखने को मिला कि खानजादी के बारे में गलत शब्द के इस्तेमाल के बाद खानजादी पूरे घर में हंगामा काट देती हैं। बात बढ़ते-बढ़ते दूसरे कंटेस्टेंट तक पहुंच जाती है। इसके बाद मनारा ने अपनी गलती मानी और खानजादी से इसके लिए माफी भी मांगी।

First published on: Nov 04, 2023 07:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.