---विज्ञापन---

आखिरकार तीसरी बार दूल्हा बने अली मर्चेंट, खूब वायरल हो रही है निकाह की फोटो

Ali Merchant Andleeb Wedding: टीवी एक्टर अली मर्चेंट के घर एक बार फिर शहनाई गूंजी है। जी हां एक्टर अली मर्चेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी के साथ निकाह फरमाया है। दोनों की शादी यूपी की राजधानी लखनऊ में बड़ी धूमधाम से हुई है जिसमें उनके परिवार वाले, रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। खुद एक्टर […]

Ali Merchant Andleeb Wedding
Ali Merchant Andleeb Wedding

Ali Merchant Andleeb Wedding: टीवी एक्टर अली मर्चेंट के घर एक बार फिर शहनाई गूंजी है। जी हां एक्टर अली मर्चेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड अंदलीब जैदी के साथ निकाह फरमाया है। दोनों की शादी यूपी की राजधानी लखनऊ में बड़ी धूमधाम से हुई है जिसमें उनके परिवार वाले, रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए। खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से निकाह की फोटोज पोस्ट कर इसकी अनाउंसमेंट की है।

सना खान से की थी पहली शादी (Ali Merchant Andleeb Wedding)

38 साल के अली मर्चेंट ने 2 नवंबर 2023 तीसरी बार निकाह किया है। बता दें कि अली मर्चेंट की पहली शादी फेमस टीवी एक्ट्रेस सना खान से हुई थी। दोनों ही स्टार्स उस वक्त सुर्खियों में आए जब खुद बिग बॉस ने अपने घर में पहली बार नियम तोड़ते हुए इस कपल का निकाह कराया था।

ये भी पढ़ेंः सपना चौधरी के डांस के सामने सब हुए पानी-पानी, वीडियो देख आप भी करेंगे जमकर तारीफ

निकाह की फोटो हुईं वायरल

दोनों की शादी सारे इंतजाम के साथ हुई थी पर अफसोस, शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों अलग हो गए और अली मर्चेंट ने दुबारा शादी कर ली। हालांकि उनकी दूसरी शादी भी ज्यादा वक्त तक नहीं चली। अब हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने तीसरे निकाह की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज में अंदलीब जैदी और अली मर्चेंट साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः खुल गई Sushmita Sen की पोल, अब इस शख्स के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस !

फैंस कर रहे रिएक्ट

जिस पल से एक्टर ने ये फोटोज पोस्ट की हैं उसी पल से फैंस से लेकर उनके दोस्त बधाइयां देने में लग गए हैं। लखनऊ में निकाह करने के बाद अब एक्टर 15 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे जिसमें कई सितारों के शामिल होने की उम्मीद है।

First published on: Nov 03, 2023 10:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.