---विज्ञापन---

Salman Khan फायरिंग केस में आया बड़ा अपडेट, मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ लगा एक और सुराग

Salman Khan Firing Case Big Update: सलमान खान फायरिंग केस में बड़ा अपडेट आया है, खबरें हैं कि मुंबई क्राइम ब्रांच के हाथ एक बड़ा सुराग लगा है, जिसके बाद पुलिस ने गुजरात सूरत का रुख कर लिया है...

Salman Khan Firing Case

Salman Khan Firing Case Big Update:  14 अप्रैल को सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर हुई फायरिंग केस में ट्विस्ट आ गया है। अब मुंबई पुलिस के हाथ एक और बड़ी कामयाबी लग गई है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। लेकिन अभी मुंबई क्राइम ब्रांच अपनी जांच पड़ताल में लगी हुई है। दरअसल वो केस की तह तक जाना चाहती है और ये पता लगाना चाहती है कि आखिर इसके तार किससे जुड़े हैं। इस मामले में पुलिस ने आगे की जांच के लिए एक बार फिर से गुजरात का रुख कर लिया है।

सीसीटीवी से हो गया था आरोपियों का चेहरा रिवील

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स के चेहरे से सीसीटीवी फुटेज से पर्दा उठ गया था। पुलिस ने सरगर्मी के साथ खोज की और दोनों शूटर्स को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों से फायरिंग में इस्तेमाल की जाने वाली बंदूक के बारे में पूछा तो उन्होंने सच उगल दिया। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने के बाद बंदूक को नदी में फेंक दिया था, ताकि पुलिस के हाथ कोई सबूत न लगे।

हथियार की खोज में निकली पुलिस

अब पुलिस को पता चल ही गया है कि वेपन कहां है तो वो उसकी खोज में निकल पड़ी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आरोपियों बंदूक को गुजरात के सूरत में  तापी नदी में फेंक दिया था।  अब पुलिस उसकी तलाश में निकल तो गई है, ताकि जल्द से जल्द बंदूक को खोजा जा सके और आगे की कार्रवाई हो। पता हो कि दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक रिमांड पर भेजा है, ऐसे में अब सिर्फ 3 ही दिन बचे हैं। 25 अप्रैल को होने वाली सुनवाई में मुंबई क्राइम ब्रांच और क्या-क्या सबूत पेश करेगी, ये सभी जानना चाहते हैं।

हमले के बाद भी दिखा सलमान खान दबंग अंदाज

बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग की वजह से एक्टर की सिक्योरिटी पर सवाल खड़े हो गए थे। ऐसे में उनके लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। खबरें ये भी हैं कि इस हमले को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग है। घटना के बाद लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने इसकी जिम्मेदारी भी ली थी।

वहीं इन सब बातों से बेफिक्र भाईजान घटना के कुछ ही दिनों के बाद एक इवेंट के सिलसिले में दुबई जाते दिखे। और तो और वहां उन्हें दबंग स्टाइल में बैली डांस इंजॉय करते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें: ‘माफ करना मैंने आपके सारे पैसे…’, आयुष शर्मा ने सलमान खान से क्यों मांगी माफी?

First published on: Apr 22, 2024 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.