---विज्ञापन---

साल 2024 में ईदी और दीवाली नहीं देगें Salman Khan-Shah Rukh Khan, फेस्टिवल पर इन स्टार्स की मूवीज होंगी रिलीज

Salman Khan And Shah Rukh Khan Skips holiday Slots In 2024: सलमान-शाहरुख दोनों ही स्टार्स साल 2024 में ईदी-दिवाली नहीं देंगे।

Salman Khan And Shah Rukh Khan
image credit: e24 edit

Salman Khan And Shah Rukh Khan Skips holiday Slots In 2024: इस बात से हर कोई वाकिफ है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) दोनों ही फेस्टिवल टाइम पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं। भाईजान पिछले काफी समय से हर साल अपने फैंस को ईदी देने आ रहे हैं, तो किंग खान भी फैंस को दीवाली देने से पीछे नहीं रहते हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार्स की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और फैंस इनकी फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं। मगर इसी बीच अब सलमान-शाहरुख की साल 2024 रिलीज को लेकर जो जानकारी सामने आई है, उसे जानकर फैंस का दिल जरूर टूटने वाला है।

साल 2024 में नहीं आएगा दोनों खान

साल 2023 में शाहरुख खान की फिल्म पठान गणतंत्र दिवस और डंकी क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। आखिरी साल में सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी जान ईद के मौके पर तो टाइगर 3 ने दिवाली पर थियटर्स में दस्तक दी थी। इन दोनों सुपरस्टार्स का भौकाल ऐसा है कि इनकी फिल्मों के साथ दूसरे स्टार्स अपनी फिल्में रिलीज करने से भी बचते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2024 में सलमान-शाहरुख के फैंस के निराश होने वाले हैं, बताया जा रहा है कि साल 2024 में दोनों ही स्टार्स बड़े पर्दे पर नजर नहीं आने वाले हैं।

क्या है इसकी वजह? (Salman Khan And Shah Rukh Khan)

खबरों के मानें तो सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ने ही इस साल की इन फेस्टिवल डेट्स को स्किप कर दिया है। दरअसल, सलमान-शाहरुख दोनों अपनी अपकमिंग मूवीज की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं और इस वजह से दोनों ही ईद और दीवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देते नजर नहीं आएंगे। सलमान जल्द ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म ‘द बुल’ की शूटिंग शुरु करने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन विष्णु वर्धन करने वाले हैं, जिनकी फिल्म शेरशाह ने हर किसी का दिल जीता था। शाहरुख भी मार्च-अप्रैल में अपनी अगली अनटाइटल फिल्म की शूटिंग शुरु करने वाले हैं और ऐसे में दोनों ही स्टार्स की कोई भी मूवी रिलीज के लिए तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें: प्लेन क्रैश में Christian Oliver की हुई मौत, Netflix पर देखें इस तर्ज पर बनी फिल्म

ईद-दिवाली पर रिलीज होंगी ये मूवीज

शाहरुख और सलमान की गैरमौजूदगी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल 2024 की ईद पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन (Chandu Champion) भी 14 जून को रिलीज होगी। 15 अगस्त पर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म सिंघम अगेन रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 की तीसरा पार्ट भूल भुलैया 3 साल 2024 दिवाली पर थियेटर पर रिलीज होगी।

First published on: Jan 06, 2024 04:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.