---विज्ञापन---

पाकिस्तानी सिंगर पर चढ़ा Dhinchak Pooja का रंग, ‘मौका मिले कदी-कदी’ गाने ने उड़ाया गर्दा, मिलियन में मिले व्यूज

Chahat Fateh Ali Khan Viral Song: पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, सॉन्ग को कुछ ही दिनों में मिलीयन में व्यूज मिल चुके हैं।

Chahat Fateh Ali Khan

Chahat Fateh Ali Khan Viral Song: ढिंचैक पूजा (Dhinchak Pooja) तो आपको याद ही होगी, अरे उन्हें भूला भी कैसे जा सकता है। अपने रैपर और सिंगिंग स्टाइल से वो चर्चा में आ गई थीं। हालांकि अब वो दिखाई नहीं देती हैं, लेकिन उनकी कमी दूर करने का जिम्मा एक पाकिस्तानी सिंगर चाहत फतेह अली खान (Chahat Fateh Ali Khan) ने ले लिया है। इन दिनों सिंगर का एक गाना ‘मौका मिले कदी-कदी’ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कुछ ही दिनों में ही इस वायरल सॉन्ग को मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर इस अटपटे से गाने ने गदर मचा दिया है। वहीं लोग भी कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट कर रहे हैं। हां ये बात तो पक्की है कि इस गाने को सुनकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

वायरल गाने ने मचाया गदर

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के सिंगर चाहत फतेह अली खान ने शायद भारत की टैलेंटेड ढिंचैक पूजा को कहीं देख लिया होगा। ये हम इसलिए कह रहे हैं कि जब हमने इस गाने को देखा तो दिमाग में पहला नाम ढिंचैक पूजा का ही क्लिक हुआ। अगर चाहत फतेह अली खान को भारतीय सिंगर का मेल वर्जन कहें तो कुछ गलत न होगा। गाने के बोल कुछ इस तरह हैं हाय-हाय- होए-होए…पदोपति-पदोपति…अंख लड़ी पदोपति…मौका मिले कदी-कदी… हालांकि इन शब्दों का कोई सेंस नहीं है, लेकिन हंसी के ठहाके गूंजना तो तय है।

जानें कितने मिले व्यूज

इस वायरल गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि कुछ ही दिनों में व्यूज मिलियन में पहुंच चुके हैं। जी हां, जब हम ये खबर लिख रहे थे उस दौरान तक सॉन्ग को 1.2 मिलीयन व्यूज मिल चुके थे। वहीं सिंगर के फॉलोअर्स की बात करें तो वो भी अच्छी खासी है, बता दें कि सिंगर को फॉलो करने वालों की संख्या 42.3 K है।

लोगों ने किए कमेंट्स

अब गाना तो वायरल हो ही गया है वहीं लोगों ने इसपर जमकर कमेंट भी करने शुरू कर दिए हैं। एक यूजर ने लिखा- जिसने इस आदमी को सिंगर बनाया उसे 21 चप्पलों की सलामी। दूसरे ने लिखा- जिसने इस गाने को पूरा सुन लिया उसे मेरा सल्यूट है। तीसरे ने लिखा- पाकिस्तानी हमेशा लिखते हैं कि भारतीय सिंगर हमारे गाने चुराते हैं, लेकिन असल में वो ऐसा करते हैं। इसी तरह के और भी कई सारे कमेंट आए हैं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान जाकर Firoz Khan ने मचाया ऐसा गदर

First published on: Apr 27, 2024 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.