Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

छ्म्मा-छम्मा गाने पर Namrata Malla ने किया ऐसा बोल्ड डांस, देख डोल जाएगा मन

Namrata Malla Viral Video: अपने डांस और म्यूजिक वीडियो से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla Viral Video) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। भोजपुरी क्वीन नम्रता का एक […]

Chamma Chamma
Instagram

Namrata Malla Viral Video: अपने डांस और म्यूजिक वीडियो से लोगों के दिलों पर राज करने वाली नम्रता मल्ला (Namrata Malla Viral Video) अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। भोजपुरी क्वीन नम्रता का एक वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस छ्म्मा-छम्मा गाने पर जोरदार ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- सुपरस्टार Vijay Deverakonda ने शारीरिक संबध पर किया शॉकिंग खुलासा, बोले लव बाइट्स छिपाने के लिए…

छ्म्मा-छम्मा गाने पर लगाए जोरदार ठुमके (Chamma Chamma )

सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला के इस डांस के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। अपने लटके-झटको से नम्रता लोगों का दिल धड़का रही हैं। उनके डांस मूव्स को देखकर फैंस आहें भर रहे हैं। अपने बोल्डनेस और हॉटनेस से सुर्खियां बटोरने वाली नम्रता फैंस के दिलों पर छुरिया चलाती रहती हैं। उनके इस वीडियो को नेटिजंस काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक्टर की मौत से फिल्म इंडस्ट्री में शोक, 81 साल की उम्र में कैंसर से हुआ निधन

डांस पर जमकर प्यार लुटा रहे नेटिजंस

इसके साथ ही यूजर्स उनके इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाह क्या डांस है।’ दूसरे ने लिखा, ‘शानदार’ इसके साथ ही कई और अन्य यूजर्स उनके इस हॉट डांस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि छ्म्मा-छम्मा गाने को भोजपुरी की मशहूर सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। बता दें कि नम्रता मल्ला अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर के अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- चप्पल-शॉर्ट्स पहनकर चाय बेचने को मजबूर हुए Rajinikanth, वीडियो देख आखों पर नहीं होगा यकीन

First published on: Oct 25, 2023 11:32 AM