---विज्ञापन---

Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा इस दिन देगी ओटीटी पर दस्तक, लेकिन बीच में आ गया है ट्विस्ट

Yodha OTT Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी स्टारर मूवी योद्धा को अब आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने परिवार के साथ देख सकते हैं, लेकिन उसके लिए एक शर्त भी है...

Yodha OTT Release

Yodha OTT Release: बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की हालिया रिलीज फिल्म योद्धा को दर्शकों ने खूब पसंद किया। मूवी ने 15 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जिसमें राशि खन्ना (राशि खन्ना) और दिशा पटानी (Disha Patani) लीड रोल में थे। पुष्कर ओझा (Pushkar Ojha) और सागर अंब्रे (Sagar Ambre) द्वारा निर्देशित, ने थिएटर पर अच्छा कलेक्शन किया, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं जा सके। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं या दोबारा देखना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। लेकिन इसमें एक ट्विस्ट आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि कब और कहां योद्धा रिलीज हो रही है, और ट्विस्ट किया है।

कब और कहां रिलीज होगी योद्धा

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा एक शानदार फिल्म है, जिसे फैंस और क्रिटिक्स की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। लोगों ने थिएटर पर जाकर मूवी को इंजॉय किया। अगर आपने अब तक नहीं देखी है तो आपकी बेसब्री को देखते हुए हम बिना समय बर्बाद किए बताने जा रहे हैं कि एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने ऑनलाइन डेब्यू कर लिया है। यह अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम कर दिया गया है।

कहानी में आया ना ट्विस्ट

हालांकि योद्धा को अमजॉन प्राइम पर स्ट्रीम कर दिया गया है, लेकिन अभी कहानी में एक नया ट्विस्ट आ गया है। हालांकि आप इसे घर बैठे वीकेंड पर अपने परिवार के साथ देख सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको 340 रुपये चुकाने होंगे। बता दें कि करण जौहर के बैनर तले मूवी को आप अभी किराये पर लेकर देख सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इसके लिए कितना रेंट देना होगा। पता हो कि योद्धा के लिए एक बार 349 रुपये की पेमेंट करनी होगी।

फ्री देखने के लिए कितना करना होगा इंतजार

अब ये भी जान ही लें कि योद्धा को रेंट पर रिलीज किए जाने के करीब एक महीने के बाद डायरेक्ट स्‍ट्रीम कर दिया जाएगा। ऐसे में कयास तो यही लगाए जा रहे हैं कि मई के आखिर में आप इसे ओटीटी पर मुफ्त में देख सकते हैं। हां ये तो तय है कि इसके लिए आपको प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन तो जरूर लेना होगा।

यह भी पढ़ें: Sridevi ने बहन को कर दिया बर्बाद! दुश्मनी ऐसी की अंतिम संस्कार पर भी नहीं आई श्रीलता

First published on: Apr 27, 2024 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.