---विज्ञापन---

Sridevi ने बहन को कर दिया बर्बाद! दुश्मनी ऐसी की अंतिम संस्कार पर भी नहीं आई श्रीलता

Sridevi Ruined her sister Srilatha Career: बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया, वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी विवादों में रही हैं।

Edited By : Hema Sharma | Updated: Apr 27, 2024 12:28
Share :

Sridevi Ruined her sister Srilatha Career: बॉलीवुड श्रीदेवी (Sridevi) आज हमारे बीच में नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्मों के माध्यम से वो हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगी। एक्ट्रेस की बहन श्रीलता (Srilata) जिन्हें कम ही लोग जानते हैं, भी एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन लता वो मुकाम न पा सकीं। वहीं बहन सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं, लेकिन बहन ने बहन का साथ दिया और श्रीलता, श्रीदेवी की मैनेजर बन गईं, कहा जाता है कि एक्ट्रेस की सफलता के पीछे श्री लता का भी हाथ था। लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते इतने खराब हो गए कि श्रीलता अपनी बहन के अंतिम दर्शन के लिए भी नहीं आईं। कहा जाता है कि एक बार एक्ट्रेस की मां की तबीयत खराब हो गई, अस्पताल में उनका गलत ऑपरेशन कर दिया गया जिसके कुछ समय बाद उनका निधन हो गया।

श्रीदेवी ने हॉस्पीटल पर केस कर दिया और उन्हें मुआवजे के रूप में 7.2 करोड़ रुपये मिले जो उन्होंने अपने पास ही रखे।वहीं एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता की संपत्ति भी अपने पास रख ली, जिसके बाद से श्रीलता उनसे नाराज हो गईं। वो अपने पति संग चेन्नई चली गई, और अपनी बहन के खिलाफ केस किया। वो केस जीत गईं और उन्हें 2 करोड़ रुपये मिले जो अस्पताल से मुआवजे के तौर पर मिले थे, हालांकि तब भी उनके रिश्ते में सुधार नहीं आया। इस पूरे मामले पर श्रीलता ने अब तक चुप्पी साधी हुई थी, खबरों के अनुसार कहा जाता है कि उन्हें परिवार की ओर से मना किया गया था। दुश्मनी इतनी बढ़ गई कि वो अपनी बहन श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में भी नहीं पहुंची।

First published on: Apr 27, 2024 12:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.