Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

चप्पल-शॉर्ट्स पहनकर चाय बेचने को मजबूर हुए Rajinikanth, वीडियो देख आखों पर नहीं होगा यकीन

Rajinikanth Doppelganger: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत हाल ही में फिल्म ‘जेलर’ में नजर आए थे। थलाइवा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अभिनेता जल्द ही दर्शकों के लिए अपनी 170वीं फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से […]

Rajinikanth

Rajinikanth Doppelganger: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत हाल ही में फिल्म ‘जेलर’ में नजर आए थे। थलाइवा की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अभिनेता जल्द ही दर्शकों के लिए अपनी 170वीं फिल्म लेकर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद एक्टर के फैंस काफी हैरान हैं। वायरल हो रहा यह वीडियो रजनीकांत के हमशक्ल की है।

यह भी पढ़ें- Pankaj Tripathi: ‘कालीन भैया’ का ‘चांदनी’ से है खास कनेक्शन, पढ़ें यह रोचक किस्सा

चाय बेचते हैं सुधाकर

वीडियो में नजर आ रहे इस शख्स का नाम सुधाकर प्रभु है, सुधाकर केलर से ताल्लुक रखते हैं। वीडियो सामने आने के बाद वह रातों रात इंटरनेट पर छा गए हैं। सुपरस्टार रजनीकांत से उनकी समानता देखकर फैंस काफी हैरान हैं। उन्हें आम तौर मुस्कुराते हुए ग्राहकों को चाय बेचते हुए देखा जाता है। साथ ही, उनकी टैगलाइन होती है, “आपको जो मिलता है, वह आपको नहीं मिलता… जो आपको नहीं मिलता, वह आपको कभी नहीं मिलता।”

यह भी पढ़ें- Aashiqui 3 में Kartik Aaryan संग रोमांस करेंगी Tara Sutaria? डायरेक्टर ने खुद बताया सच

मलयालम निर्देशक ने साझा किया वीडियो

रजनीकांत के साथ उनकी समानता ने कोचीन में शूटिंग कर रहे एक फिल्म दल का ध्यान आकर्षित किया। रजनीकांत जैसे दिखने वाले इस शख्स को चाय बेचते देख क्रू हैरान रह गया। उनके वीडियो तब वायरल हो गए जब नादिरशा नाम के एक मलयालम निर्देशक ने उनके वीडियो को फेसबुक पर साझा किया। इसके बाद उन्हें अब तक केरल में विभिन्न समारोहों में भी आमंत्रित किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें- ये हैं वो स्टार्स जिनकी इंस्टाग्राम की फॉलोइंग छुड़ा देती है हॉलीवुड स्टार्स के भी पसीने, लिस्ट में गंगूबाई भी शामिल

4 बार इश्क, 2 तलाक, तीसरे पति से भी नहीं मिला प्यार, कहां गुम है ‘निकाह’ की नीलोफर?

First published on: Oct 25, 2023 09:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.