---विज्ञापन---

तलाक के 3 साल बाद इस हसीना संग सीक्रेट हॉलीडे पर गए नागा चैतन्य, लेटेस्ट पोस्ट ने खोली पोल

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala: सामंथा से तलाक के 3 साल बाद नागा चैतन्य अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ जंगल सफारी का मजा लेते नजर आएं। हालांकि, दोनों तस्वीरों से उनकी पोल खुल गई है, जिसके वो शायद लोगों से छुपाना चाह रहे थे।

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala
नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला

Naga Chaitanya Sobhita Dhulipala: साउथ के जाने-माने एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ नागा के तलाक को 3 साल हो गए हैं, मगर आज भी फैंस इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं। मगर अब सामंथा से तलाक के बाद नागा अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं और उनका नाम पिछले कुछ समय से ग्लैमरस एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला के साथ जोड़ा जा रहा है। एक बार फिर दोनों की लेटेस्ट पोस्ट से उनकी डेटिंग रूमर्स को हवा मिल गई है।

 चैतन्य-शोभिता कर रहे हैं डेट?

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं और उनके चाहने वाले उनकी लव लाइफ में भी काफी दिलचस्पी दिखाते हैं। बीते कुछ समय से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि नागा चैतन्य अब शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं। बता दें कि इन दोनों को सबसे पहले लंदन में स्पॉट किया गया था। जहां से इनकी साथ में तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। लदंन में एक रेस्तरां में शेफ के साथ फोटो क्लिक कराई थी, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई थी। उसके साथ ही ऐसी चर्चा है कि नागा और शोभिता रिलेशनशिप में हैं। इसके अलावा हैदराबाद में बन रहे नागा चैतन्य के घर पर भी शोभिता को उनके साथ देखा गया था। अब एक बार फिर इन दोनों ही लेटेस्ट पोस्ट ने इनके डेटिंग रूमर्स को हवा दे दी है।

सीक्रेड हॉलीडे मना रहे रूमर्ड कपल

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। शोभिता ने अपनी जंगल सफारी की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तो वहीं, नागा चैतन्य ने भी उसी लोकेशन से सनसेट एन्जॉय करते हुए अपनी फोटो शेयर की है। बस इन दोनों की इन्हीं तस्वीरों के सामने आने के बाद  गॉसिप गलियारों में ये खबरें उड़ने लगी हैं कि दोनों साथ में सीक्रेट हॉलीडे पर गए हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग ये कयास लगाने लगे है कि तलाक के बाद अब नागा चैतन्य ‘द नाइट मैनेजर’ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ही अपने रिलेशनशिप रूमर्स की खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं।

यूजर्स के रिएक्शन 

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया है। जहां कुछ लोग इन दोनों से पूछ रहे हैं कि क्या वो दोनों साथ में हैं? तो कुछ यूजर्स तो नागा चैतन्य से समांथा को उनकी लाइफ में वापस लाने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। समांथा और नागा चैतन्य की जोड़ी साउथ इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ी हुआ करती थी। ऐसे में फैंस इस जोड़ी के अलग होने से काफी उदास हैं और इनके दोबारा साथ होने की बातें अक्सर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: दो बार टूटी शादी, मिस यूनिवर्स की भाभी अकेले बच्चा पालने को मजबूर, जानें हिट शो छोड़ने के पीछे की बड़ी वजह

 

 

First published on: Apr 22, 2024 12:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.