---विज्ञापन---

दो बार टूटी शादी, मिस यूनिवर्स की भाभी अकेले बच्चा पालने को मजबूर, जानें हिट शो छोड़ने के पीछे की बड़ी वजह

Charu Asopa Quits Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana: सुष्मिता सेन के भाई राजीव से तलाक लेने के बाद अब चारु असोपा ने चलते शो 'कैसा है ये रिश्ता अंजाना' छोड़ दिया है और डेली सोप से ब्रेक लेने का फैसला किया है। अपने इस फैसले की वजह को लेकर भी एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है।

Charu Asopa
चारू असोपा ने छोड़ा शो

Charu Asopa Quitting Kaisa Hai Yeh Rishta Anjana : बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन की एक्स वाइफ चारु असोपा (Charu Asopa) एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। चारु असोपा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं, इस बार वो अचानक टीवी सीरियल को छोड़ने की वजह से लाइमलाइट में आ गई हैं। इन दिनों को टीवी सीरियल ‘कैसा है ये रिश्ता अंजाना’ में नजर आ रही थीं। मगर अब वो शो को छोड़ रही हैं और इसके पीछे की वजह का भी एक्ट्रेस ने खुद खुलासा किया है।

क्यों छोड़ा ‘कैसा है ये रिश्ता अंजाना’

चारु असोपा ने 3 साल के ब्रेक के बाद जून 2023 में ‘कैसा है ये रिश्ता अंजाना’ से वापसी की थी। मगर 10 महीने बाद ही अब वो शो छोड़ने जा रही हैं। चारु  ने अपने इस फैसले को काफी मुश्किल बताया। उन्होंने खुलासा किया कि वो दिन में 14 घंटे शूटिंग करती थी। इस वजह से वो अपनी ढ़ाई साल की बेटी जियाना पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे पा रही थीं। चारु ने बताया कि उन्हें लगता था कि वो काम के साथ अपनी बेटी पर भी ध्यान दे पाएंगी। मगर ऐसा नहीं हो पा रहा है, वो काम के साथ अपनी मां की ड्यूटी को पूरी तरह से नहीं निभा पा रही हैं।

प्रोडक्शन हाउस की तारीफ 

चारु असोपा (Charu Asopa) ने बताया कि उन्हें पिछले 6 महीने से ऐसा महसूस होने लगा था कि वो एक साथ अपनी दोनों जिम्मेदारियां नहीं निभा पा रही हैं। मगर मेरा प्रोडक्शन हाउस बहुत सपोर्टिव था और हर जरूरत पर मुझे लीव दे देते थे। हालांकि, कई बार घर कुछ ऐसी इमरजेंसी हो जाती थी, जिसकी वजह से शूटिंग पर मेरा दिल नहीं लगता था। ऐसे अब सीरियल की कहानी बदलने के साथ ही मैंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। ऐसे में अब अपनी बेटी के बारे में सोचते हुए मैंने फैसला लिया है कि मुझे डेली सोप से ब्रेक ले लेना चाहिए। क्योंकि इसके साथ में अपनी बेटी की देखभाल ठीक से नहीं कर पा रही हूं और मुझे उसके साथ इस समय ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहिए।

खर्चों में करेंगी कटौती

चारु असोपा ने कहा कि सिंगल मदर होने के नाते काम छोड़ने से उनकी आर्थिक स्थिति पर भी इसका असर पड़ेगा। मगर उन्हें अपनी बेटी के लिए ये मुश्किल फैसला लेना पड़ेगा। हालांकि उनका कहना है कि वो अब ज्यादा मेहनत करेंगी। ताकि वो अपनी बेटी की अच्छे से परवरिश कर पाएं। चारु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब वो सीरियल छोड़ने के बाद सोशल मीडिया कंटेंट बनाने पर ही अपना सारा फोकस करने वाली हैं। लेकिन इसके साथ ही वो वेब सीरीज, शोज , इवेंट , कमर्शियल के जरिए अपना घर चलाएंगी। इसके साथ ही वो अब पहले से अब अपने खर्चे कम करेंगी।

यह भी पढ़ें: नहीं रहीं फेमस इन्फ्लुएंसर, मौत से पहले आखिरी पोस्ट में बोली- ये सब खत्म हो जाए

First published on: Apr 20, 2024 04:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.