---विज्ञापन---

25 करोड़ में बनी फिल्म ने कमा डाले 225 करोड़, जानें कब और कहां OTT पर होगी रिलीज

Manjummel Boys OTT Release: 25 करोड़ के बजट में बनी साउथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ का बिजनेस किया है और अब OTT पर डंका बजाएगी।

Manjummel Boys
Manjummel Boys

Manjummel Boys OTT Release: हिंदी फिल्मों से ज्यादा अब साउथ सिनेमा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं। इन दिनों रीजनल फिल्मों का जोर काफी है और दर्शक इन फिल्मों को बहुत पसंद भी कर रहे हैं। आज हम एक ऐसी ही फिल्म के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस का मौसम ही बदलकर रख दिया है। यह एक मलयालम फिल्म है जिसका नाम ‘मंजुम्मल बॉयज’ है और ये मूवी सिनेमा जगत में नई सेंसेशन बनकर उभरी है। महज 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ की कमाई कर डाली है और अब फिल्म की ओटीटी  रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। थियेटर के बाद यह फिल्म ओटीटी पर धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बिना हीरोइन की फिल्म

मंजुम्मल बॉयज’ (Manjummel Boys) फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि ये फिल्म बॉयज पर बनी है। जी हां इस फिल्म में एक भी हीरोइन नहीं है और बिना हीरोइन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। इस मलयालम फिल्म के मेकर्स को भी शायद इतनी उम्मीद नहीं होगी। दर्शक इस फिल्म को बहुत प्यार दे रहे हैं और ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। बता दें कि  22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई मंजुम्मल बॉयज’ अब वर्ल्डवाइड 225 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। जो किसी भी एक ऐसी फिल्म के लिए बहुत बड़ी बात है, जिसमें ना तो कोई हीरोइन है और ना ही कोई सुपरस्टार है।

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

मंजुम्मल बॉयज’ (Manjummel Boys) फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, जो दोस्तों पर बनी है। इस फिल्म में दोस्तों का एक ग्रुप कोडैकानल में अपनी छुट्टियां एंजॉय कर रहे होते हैं, लेकिन उनके सामने एक चुनौती आ जाती है जिसका वो सभी मिलकर सामना करते हैं। दोस्ती पर बनी इस फिल्म को वर्ल्डवाइड अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और अब इस फिल्म की ओटीटी रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्टार कास्ट की बात करें तो मूवी में शौबिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीज, गणपति एस. पोडुवल, लाल जूनियर, दीपक परम्बोल, अभिराम राधाकृष्णन, अरुण कुरियन, खालिद रहमान, चंदू सलीम कुमार और विष्णु रेघु लीड रोल में दिखे हैं।

ओटीटी का इंतजार हुआ खत्म

बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने के बाद अब मूवी ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मंजुम्मल बॉयज के ओटीटी राइट्स डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने खरीद लिए हैं और फिल्म 5 मई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम भी हो जाएंगी। हालांकि अभी तक फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन रिलीज के 73 दिन बाद फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे देगी।

यह भी पढ़ें: 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है 3 करोड़ में बनी ये फिल्म, जानें कब और कहां OTT पर होगी रिलीज

First published on: Apr 06, 2024 08:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.