Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है 3 करोड़ में बनी ये फिल्म, जानें कब और कहां OTT पर होगी रिलीज

Premalu OTT Release: 3 करोड़ के बजट में बनी साउथ फिल्म ‘प्रेमलु’ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है। अब फिल्म OTT पर डंका बजाएगी।

Premalu
Premalu

Premalu OTT Release: बॉलीवुड से ज्यादा आजकल साउथ इंडियन फिल्मों का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आज हम एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बात करने वाले है, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। वैसे तो आज के दौर में कोई भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आराम से एंट्री कर लेती है, लेकिन हम जिस फिल्म की बात कर रहे है। उसका तो बजट ही महज 3 करोड़ रुपये था। जी हां, साउथ इंडस्ट्री की फिल्म ‘प्रेमलु’अब थियेटर के बाद ओटीटी पर धूम मचाने को तैयार है।

मलयालम फिल्म का कमाल 

मलयालम फिल्म ‘प्रेमलु’को मेकर्स को भी शायद इतनी उम्मीद नहीं होगी। जितना फिल्म को लोगों से प्यार मिल रहा है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। नई स्टारकास्ट को लेकर बनी फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। मलयालम भाषा में अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसे 8 मार्च को तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया था। रीजनल फिल्म होने के नाते मूवी ने केरल से 49.62 करोड़ और तेलुगु राज्यों से 1.43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब तक इसका टोटल कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा हो गया है।

फिल्म की क्या है कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह स्वीट लव स्टोरी है। सचिन नाम के लड़के को एक लड़की से प्यार हो जाता है। ये लड़की एक आईटी फर्म में काम करती है, जो पहले किसी रिलेशनशिप में होती है। अब इन दोनों की प्रेम कहानी कैसे आगे बढ़ती है, इसे देखने के लिए आपको फिल्म की ओटीटी रिलीज का इंतजार करना होगा।

  ओटीटी पर कब देगी दस्तक (Premalu OTT Release)

थियेटर रिलीज के बाद अब फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म 23 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है। दरअसल, डिज्नी प्लस हॉटस्टार फिल्म का डिजिटल पार्टनर है और ये इसी प्लैटफॉर्म पर धमाल मचाएगी। हालांकि अभी इसकी ओटीटी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें:फूट-फूटकर रोए Elvish Yadav के मां-बाप, बेटे को फंसाने को लेकर किए बड़े खुलासे

First published on: Mar 19, 2024 09:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.