---विज्ञापन---

हाथ लगी ‘लॉटरी’, Kapil Sharma करते थे जिसे पसंद, उसी के संग लिपलॉक कर एक्टर ने पानी में लगाई आग

Keith Sequeira Birthday: आज एक्ट्रेस रोशेल राव के पति अभिनेता कीथ सिकेरा का बर्थडे है, उनके बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

Keith Sequeira

Keith Sequeira Birthday: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल कीथ सिकेरा (Keith Sequeira) और रोशेल राव (Rochelle Rao) की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया। दोनों ने साल 2018 में गोवा में जाकर शादी कर ली। कीथ की डैसिंग पर्सनैलिटी लोगों को खूब पसंद आती है, लेकिन वो लाइमलाइट से थोड़ा दूर ही रहना पसंद करते हैं। आज कीथ का बर्थडे है तो इस खास दिन पर हम उनके बारे में और रोशेल राव संग उनकी लव स्टोरी के बारे में कुछ खास बातें जानते हैं।

कौन हैं कीथ सिकेरा

कीथ सिकेरा एक भारतीय एक्टर, और पूर्व मॉडल हैं। इसके अलावा वो वीजे भी हैं। बी4यू पर वीजे कीथ के रूप में एक्टर फेमस हुए। लेकिन इससे पहले उन्होंने रेमंड के द कम्प्लीट मैन कैंपेन के लिए मॉडलिंग की है।

अभिनेता की पर्सनैलिटी बेहद शानदार है। कीथ ने आयशा टाकिया के साथ म्यूजिक वीडियो “शेक इट डैडी” में भी काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल ओपेरा ‘देखो मगर प्यार’ से में लीड रोल अदा किया।

कैसे हुई रोशेल और कीथ के प्यार की शुरुआत

कीथ और रोशेल की पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ में हुई थी। हालांकि पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया गया जाता था।

खबरों के अनुसार बिग बॉस के घर में ही मेकर्स दोनों की शादी करवाना चाहते थे, लेकिन ऐसा न हो सका। इस कपल ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में गोवा में शादी कर ली थी।

कपिल के शो में लॉटरी का रोल अदा किया था

रोशल राव ने कपिल शर्मा के शो में लॉटरी का किरदार अदा किया था। कपिल शो के दौरान उनसे खूब फ्लर्ट करते थे। हालांकि वो सिर्फ स्क्रीप्ट का हिस्सा था। जब कीथ और रोशेल की शादी हुई तो दोनों ने वेकेशन ट्रिप के दौरान एक दूजे को पूल के अंदर लिपलॉक किया। दोनों का ये किस इतना वायरल हो गया कि पानी में ही आग लग गई।

यह भी पढ़ें: डिप्रेशन का थीं शिकार, फंदे से झूल मौत को लगाया गले

First published on: Apr 30, 2024 11:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.