---विज्ञापन---

फिर बदसलूकी की शिकार हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस, पोस्ट में लिखा-ये मंजूर नहीं, मैं डर जाती हूं

Mahira Khan Anger for Fan: माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर क्यों जताई नाराजगी, किसने की उनके साथ बदसलूकी, चलिए जानते हैं, क्या है मामला।

Mahira Khan Anger for Fan
Mahira Khan Anger for Fan

Mahira Khan Anger for Fan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान जिन्हें शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा गया था। वह आजकल फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, संजय लीला भंसाली ने अपनी हीरामंडी वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान एक बार कहा था कि उनके दिमाग में माहिरा खान को भी इस वेब सीरीज में लेने का ख्याल था। हालांकि बात नहीं बनी। फिलहाल हम यहां माहिरा खान के काम की नहीं बल्कि हाल ही में उनकी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक वीडियो की चर्चा कर रहे हैं। चलिए जानें, क्या है यह वीडियो।

क्या हुआ माहिरा खान को

दरअसल, माहिरा खान एक प्रोग्राम में थी, वहां पर काफी भीड़ जमा थी। तभी किसी ने माहिरा के साथ बदसलूकी करते हुए कोई चीज स्टेज पर उनके ऊपर फेंकी तो माहिरा खान बेहद डर गईं। उन्होंने इस पर काफी नाराजगी जाहिर की।

क्या था प्रोग्राम

आपको बता दें, माहिरा खान ने क्वेटा में पाकिस्तान के साहित्य महोत्सव में शिरकत की थी, जहां उनके साथ यह हरकत की गई। माहिरा खान इस चीज से बेहद नाराज हुईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ ही एक नोट भी लिखा।

क्या है इस नोट में

माहिरा खान ने नोट में लिखा कि इवेंट में जो भी हुआ नहीं होना चाहिए था। स्टेज पर कुछ भी फेंकना ठीक है, फिर चाहे वह एक पेपर में लेपटकर फूल ही क्यों ना हो। उन्होंने आगे लिखा, कार्यक्रम में जो हुआ मुझे वह अच्छा नहीं लगा। यह कारनामा एक गलत मिसाल कायम करता है और इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा।

उन्होंने यह भी लिखा कि कई बार मैं डर जाती हूं, न केवल अपने लिए बल्कि दूसरों के लिए भी, जो भी इस भीड़ जैसी स्थिति में फंस सकते हैं। उन्होंने समान फेंकने वाले व्यक्ति के लिए लिखा, लेकिन मेरी बात सुनो जब हम वापस आ रहे थे तो किसी ने कहा था कि इसके बाद हम यहां कोई कार्यक्रम नहीं करेंगे। लेकिन यह समाधान नहीं है।

माहिरा ने पोस्ट में आगे लिखा, यहां 10,000 या उससे भी अधिक भीड़ थी जो अपना प्यार और उत्साह दिखा रहे थे, मैं उन्हें देख सकती थी। वह नहीं जानते थे कि अपना एक्साइटमेंट कैसे एक्सप्रेस करें। उन 10,000 में से कोई एक बदमाश था जिसने यह हरकत की। शायद मुझे उठकर चले जाना चाहिए था, शायद भीड़ की स्क्रीनिंग की जा सकती थी, शायद मुझे मौके पर ही पर ही नहीं होना चाहिए था। बहुत सारी बातें हो सकते थी और होने भी चाहिए।

मैं इस बारे स्ट्रांग्ली महसूस करती हूं कि पाकिस्तान के ओर शहरों में इस तरह के आयोजनों की जरूरत है, जितना अधिक आप उजागर होंगे उतने अधिक अब जागरुक और शिक्षित होंगे। इसे सामान्य करें और देखिए क्या होता है। लोग शहर, हमारी संस्कृति, एक-दूसरे के प्रति हमारी समझ और एकता के बारे में जानेंगे। यह सब कुछ फलेगा-फूलेगा। मैं सबसे अद्भुत लोगों से मिली हूं। हम क्वेटा के खूबसूरत आसमान के नीचे एक साथ बैठें, टेस्टी खाना खाया, साथ ही हमने कई कहानियां भी शेयर की। मेरी अगली यात्रा की योजनाएं बनी।

माहिरा के इस पोस्ट पर 75,000 से अधिक लोगों ने लाइक किया है और लगभग 1400 लोगों ने कमेंट करके अलग-अलग बातें कही हैं।

ये भी पढ़ें: जावेद अख्तर और शबाना आजमी की शादी 40 साल कैसे टिकी? वजह आ गई सामने 

First published on: May 17, 2024 08:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.