---विज्ञापन---

शादी के सवाल का दे रही थी जवाब, टॉप ने दिया धोखा, इंटरव्यू में एक्ट्रेस हो गई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Soniya Bansal Oops Moment: सोनाली बंसल इन दिनों अपने न्यू म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन कर रही हैं और इस दौरान वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इस वायरल वीडियो में उनके साथ शिव ठाकरे भी नजर आ रहे हैं और दोनों ही बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं।

Sonia Bansal
Sonia Bansal

Soniya Bansal Oops Moment: आजकल ऊप्स मोमेंट का शिकार होना एक्ट्रेस के लिए कोई नई बात नहीं है। आज कल आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ कोई ना कोई ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार बिग बॉस 17 फेम सोनाली बंसल (Soniya Bansal) के साथ हुआ है। सोनाली वैसे भी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं और इस बार इस बार उनकी ये बोल्डनेस ही उनके लिए मुसीबत बन गई हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इस बात की उनको कोई खबर तक नहीं है। सोनाली के ऊप्स मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग उनके वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

सोनाली के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट

सलमान खान के कंट्रोवर्सी शो बिग बॉस 17 से फेमस होने वाली एक्ट्रेस सोनाली बंसल (Soniya Bansal) अचानक से सुर्खियों  में आ गई हैं। सोनाली एक वीडियो F I L M Y G Y A N पर शेयर किया गया है, जिसमें वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई हैं। दरअसल,  सोनाली बंसल और शिव ठाकरे का नया म्यूजिक वीडियो लॉन्च होने वाला है और वो दोनों उसका प्रमोशन कर रहे हैं। F I L M Y G Y A N पर इंटरव्यू के दौरान सोनाली पर्पल कलर की ड्रेस पहनी हुई है, लेकिन इस दौरान उनके टॉप ने उन्हें धोखा दिया। उस वजह से उनकी खूब किरकिरी भी हो रही है। इस इंटरव्यू में सोनाली से पूछा कि वो कब शादी कर रही हैं? एक्ट्रेस ने इस सवाल के जवाब के साथ इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए।

शिव की तारीफों के बांधे पुल

इस इंटरव्यू के दौरान सोनाली ने अपने को-स्टार शिव ठाकरे की खूब तारीफें की। एक्ट्रेस ने कहा कि शिव जैसे लड़के मिलना मुश्किल है और बहुत केयरिंग नेचर के हैं। शिव ठाकरे और सोनाली बंसल का सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आया है, उसे देखने के बाद लोग उनके खूब मजे ले रहे हैं। शिव ठाकरे और सोनाली का ये इंटरव्यू इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है, इससे पहले भी कई हसीनाओं के साथ इस तरह के मोमेंट हो चुके हैं।

बोल्डनेस के लिए हैं फेमस 

सोनाली बंसल ने बिग बॉस 17 में खूब सुर्खियां बटोरी थी। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फोटोज और वीडियो के तो फैंस दीवाने हैं। सोनाली अपनी बोल्डनेस के लिए इंस्टाग्राम पर जानी जाती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके हजारों चाहने वाले हैं। अब वो जल्द ही शिव ठाकरे के साथ म्यूजिक वीडियो में अपनी केमिस्ट्री दिखाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:  ढाई साल बाद एक्टर करणवीर से तोड़ी शादी, नया प्यार मिलते ही एक्स वाइफ ने शादी को बताया- सबसे बड़ी गलती…

 

 

First published on: May 17, 2024 09:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.