---विज्ञापन---

इंटीमेट सीन में रेखा ने टच करने से नहीं रोका, आज भी हूं रेखा का कर्जदार: शेखर सुमन

Shekhar Suman: नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी जल्द ही रिलीज होने वाली है, इसमें शेखर सुमन सहित कई स्टार्स नजर आएंगे। एक इंटरव्यू के दौरान शेखर सुमन ने रेखा के साथ 'उत्सव' फिल्म के इंटिमेट सींस को याद करके कुछ चौंकाने वाले बातें कहीं।

Heeramandi Actor Shekhar Suman: नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ टीवी सीरीज 1मई को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज के प्रचार-प्रसार में पूरी स्टार कास्ट लगी हुई है। इस सीरीज में कई नामी सितारे जैसे मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, फरीदा जलाल, रिचा चड्ढा, शेखर सुमन और फरदीन खान नजर आएंगे। पूरी स्टार कास्ट अपने-अपने हिसाब से इस सीरीज को प्रमोट कर रही है। इसी दौरान शेखर सुमन ने भी इस टीवी सीरीज को प्रमोट करने के दौरान एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने ना सिर्फ हीरामंडी की बात की बल्कि अपनी पुरानी फिल्म के बारे में भी बात की। चलिए जानते हैं क्या कहना है शेखर सुमन का।

शेखर सुमन ने इंटरव्यू के दौरान कहीं ये बातें

1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘उत्सव’ में अपने और रेखा के इंटीमेट सीन के बारे में शेखर सुमन ने बात की। ये फिल्म एक इरॉटिक ड्रामा थी जिसमें कुछ इंटिमेट सींस भी थे। उन्होंने बताया कि रेखा बेहद प्रोफेशनल है एक घटना को याद करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि जब ‘उत्सव’ फिल्म की शूटिंग का पहला दिन था तो एक इंटीमेट सीन शूट हो रहा था। तभी रेखा को पता चला कि उनके घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी है। शूटिंग का पहला दिन था तो शेखरको लगा की रेखा घर चली जाएगीं जैसे कि आमतौर पर अन्य एक्टर के साथ होता। लेकिन रेखा ने वहीं रूकने का फैसला किया। रेखा का कहना था कि उन्हें अपना काम करने देते हैं और मैं अपना काम कर रही हूं। शेखर सुमन को डर था कि दुनिया खत्म हो जाएगी क्योंकि यह उनके करियर की डेब्यू फिल्म थी। अगर रेखा सेट छोड़कर चली जाएंगी तो फिल्म कैंसिल भी हो सकती है। शेखर को लगा कि उनके सपने यहीं चकनाचूर हो जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

रेखा के साथ इंटीमेट सीन के बारे में कहीं ये बातें

शेखर सुमन ने बताया कि रेखा बहुत प्रोफेशनल हैं। उन्होंने इंटीमेट सीन के दौरान मुझे कभी छूने से मना नहीं किया। फिजिकल कांटेक्ट के लिए वह इतनी प्रोफेशनल थी कि नजदीक आने से मना नहीं करती थीं। यहां तक कि उनको इंटीमेट सीन देने में भी कोई समस्या नहीं थी। जबकि उनके बदले कोई ओर हीरोइन होती तो वह इंटीमेट सीन में एक लिमिट तय कर देती या फिर फिल्म को छोड़कर चली जाती, लेकिन रेखा जैसा प्रोफेशनल मैंने कहीं नहीं देखा। मैं हमेशा उनका कर्जदार रहूंगा।

आपको बता दें, संजय लीला भंसाली की टीवी सीरीज में शेखर सुमन ने जुल्फिकार अहमद का रोल अदा किया है।

क्या है हीरामंडी

ये सीरीज एक ऐतिहासिक ड्रामा सीरीज है जो दर्शकों को उस समय में ले जाएगी जहां वेश्याएं राजाओं की तरह शासन करती थीं। 1940 के दशक में भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की पृष्ठभूमि पर इस सीरीज को बनाया गया है। अब देखना होगा कि यह सीरीज दर्शकों को कितना भाती है

ये भी पढ़ें: लंदन, अबू धाबी या भारत, आखिर कहां होगी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी?

First published on: Apr 24, 2024 10:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.