---विज्ञापन---

सलमान खान को आखिरी वॉर्निंग, फायरिंग के बाद भाईजान को वायरल पोस्ट से मिली धमकी

Anmol Bishnoi Threatens Salman Khan:सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के बाद अब उन्हें फिर से धमकी मिली है, जिसमें बोला है कि ये उन्हें आखिर चेतावनी है।

salman khan
salman khan

Anmol Bishnoi Threatens Salman Khan: सलमान खान हिंदी सिनेमा के सबसे पंसदीदा स्टार्स में से एक हैं और दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। जैसे ही आज सुबह एक्टर के गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने गोलियां चलने की खबर सामने आई, तो पूरे देश में हाहाकार मच गया। सुपरस्टार के फैंस की तो मानो सांसें ही ऊपर-नीचे हो गई  थीं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, इस बीच अनमोल बिश्नोई ने भाईजान के घर के बाहर राउंड फायरिंग की जिम्मेदारी ली है और उनका एक धमकी भरा पोस्ट भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

धमकी भरा पोस्ट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अनमोल बिश्नोई के नाम से एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान को धमकी देते हुए लिखा है, ‘हम अमन चाहते हैं। जुर्म के खिलाफ अगर फैसला अगर जंग से हो तो फिर जंग ही सही। सलमान खान हमने तुम्हें ये ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, जिससे तुम समझ जाओ कि हमारी ताकत को कमजोर मत समझो। ये आखिरी वॉर्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी। जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान समझा हुआ है, उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं। इससे ज्यादा मुझे बोलने की जरूरत नहीं है। जय श्री राम।’

कौन है अनमोल बिश्नोई ?

गौरतलब है कि अनमोल बिश्नोई का नाम मशहूर दिवंगत सिंगर सिद्दू मूसे वाला हत्याकांड में सामने आया था।  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्‍नोई जो हमेशा से सलमान खान को आए दिन जान से मारने की धमकी भेजता है, अनमोल बिश्नोई उसी का छोटा भाई है।  दोनों बिश्नोई भाई काले हिरण मामले की वजह से सलमान खान की जान से दुश्मन बने हुए हैं।

सलमान से मिलने पहुंचे अरबाज-सोहेल

सलमान खान के घर की बालकनी को निशाने बनाते हुए उनके घर के बाहर फायरिंग की गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है और इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है। इस खबर को सुनते ही भाईजान के करीबी उनसे मिलने उनके घर पहुंच रहे हैं। सुपरस्टार के दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान उनसे मिलने उनके अपार्टमेंट पहुंचे। अरबाज के साथ उनकी दूसरी बेगम शूरा खान को भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने खुद रचा फायरिंग का नाटक, इस विवादित एक्टर ने भाईजान को बताया गैंगस्टर

First published on: Apr 14, 2024 05:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.