---विज्ञापन---

सलमान खान ने खुद रचा फायरिंग का नाटक, इस विवादित एक्टर ने भाईजान को बताया गैंगस्टर

KRK On Salman Khan: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की खबर पर इंडस्ट्री के विवादित एक्टर का रिएक्शन सामने आया है।

salman khan
image credit: e24 salman khan

KRK On Salman Khan: सलमान खान के घर गैलक्सी अपार्टमेंट के बाहर रविवार तड़के सुबह 4.50 बजे अज्ञात लोगों ने फायरिंग की। भाईजान अपने घर ही मौजूद थे, जिस समय दो बाइक सवारों उनके घर के बाहर तीन राउंड फायरिंग की। शूटर्स का गोली चलाते हुए वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो भाईजान के घर की दीवारों पर गोलियां दागते देखे जा सकते हैं। अब एक्टर के घर पर हुई फायरिंग पर ‘देशद्रोही’ अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने रिएक्शन देते हुए ड्रामा बता दिया है।

केआरके ने बताया ड्रामा

सलमान खान के घर पर फायरिंग की खबर से फिल्म जगत से लेकर पूरी मायानगरी में हड़कप मच गया है। इस बीच इंडस्ट्री के ही कंट्रोवर्सी एक्टर केआरके ने एक्स पर ट्वीट कर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर प्रतिक्रिया दी है। कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर लिखा, ‘ये सब सल्लू का ड्रामा है। सल्लू भारत का सबसे बड़ा गैंगस्टर है और बाकी सभी गैंगस्टर उसके लिए काम करते हैं।’

एक्टर ने किया सुशांत का जिक्र 

केआरके ने आगे लिखा, ‘उन्होंने सुबह 5 बजे हवा में गोली क्यों चलाई, जब सभी लोग सो रहे थे। दया और पब्लिसिटी पाने के लिए उसने ये सब इंतजाम किया होगा! क्योंकि वो जानता है कि मैं ये खुलासा करने जा रहा हूं कि उसने सुशांत सिंह के साथ क्या किया।’ अपने इस ट्वीट की वजह से एक बार फिर कमाल राशिद खान चर्चा में आ गए हैं और लोग उनके ट्वीट पर जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

सीएम ने की भाईजान से बात

सलमान खान के घर पर फायरिंग की खबर से उनके परिवार और फैंस परेशान हो गए हैं और सुपरस्टार की चिंता जा रहे हैं। इतना ही नहीं महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे ने भी भाईजान से फोन पर बातचीत की है और मुंबई कमिश्नर को उन्होंने खासतौर पर सलमान की सुरक्षा के लिए कहा है। एक्टर के खास दोस्त बाबा सिद्दीकी तो खुद सलमान से मिलने उनके घर पहुंचे। वहीं, अब अरबाज खान भी अपनी बेगम शूरा के साथ भाईजान से मिलने पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के घर के बाहर चली गोली, भारी सुरक्षा के बीच बाइक पर आए बदमाश, जांच में जुटी पुलिस

First published on: Apr 14, 2024 04:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.