---विज्ञापन---

इस एक्ट्रेस को देख, अब मृणाल ठाकुर करवाएंगी अपने अंडों को फ्रीज, नहीं मिल रहा कोई साथी!

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर अपनी लाइफ का एक बड़ा कदम उठाते हुए अपने अंडों को फ्रीज करवाने को सोच रही हैं। आखिर क्यों इतना मृणाल ने किया ये फैसला। जानें यहां।

Mrunal Thakur
Mrunal Thakur

Mrunal Thakur: बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर को आप गई फिल्मों में उम्दा अभिनय करते हुए देख चुके हैं। 31 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। लेकिन क्या आप जानते हैं मृणाल ठाकुर उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो अपने वर्क और लाइफ दोनों को बैलेंस करने में यकीन रखती हैं। जी हां, हाल ही में मृणाल ने एक इंटरव्यू में कुछ इसी तरीके की बातों का जिक्र किया। साथ ही उन्होंने आने वाले समय को देखते हुए अपने एग्स फ्रीज करवाने की बात भी कही है। चलिए जानते हैं क्या कहना है मृणाल ठाकुर का।

वर्क और लाइफ को करना है बैलेंस

मृणाल ठाकुर ने बताया कि वह अपनी लाइफ और करियर के बीच बैलेंस बनाना चाहती हैं क्योंकि यह बहुत जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि आजकल रिलेशनशिप बहुत मुश्किल होते जा रहे हैं लेकिन आपको सही पार्टनर मिलना जरूरी है। खासतौर पर ऐसा पार्टनर जो आपको और आपके काम को समझे।

एग्स फ्रीज करवाना चाहती हैं मृणाल

मृणाल ने बताया कि आजकल के रिलेशनशिप को देखते हुए वे अपने एग्स फ्रीज करना चाहती हैं। उन्होंने ये भी बताया कि ये आइडिया उन्हें एक्ट्रेस मोना सिंह से आया, क्योंकि मोना सिंह ने भी कुछ समय पहले एग्स फ्रीज करवाने की बात कही थी।

थेरेपी ले चुकी हैं मृणाल

मृणाल ने बताया कि वे खुद को बैलेंस करने के लिए थेरेपी भी ले चुकी हैं। ये समय तब आया था जब उन्हें काम पर जाकर हैप्पी सीन शूट करने होते थे लेकिन उनके बिस्तर से भी निकलने का मन नहीं करता था। तो ऐसे में उन्होंने थेरेपी लेना शुरू किया। इसके साथ ही उन्हें अपनी फैमिली का भी बहुत सपोर्ट मिला।

परिवार होता है सबकुछ

मृणाल का ये भी मानना है कि आपको बुरे वक्त में उभरने के लिए आपका परिवार ही साथ देता है। उनके पास ऐसे लोग, दोस्त और बहन हैं जो उनकी परवाह करते हैं।

बहरहाल, मृणाल हाल ही में आयोजित हुई नेटफ्लिक्स पर आने वाली ही हीरामंडी टीवी सीरिज के प्रीमियर पर पहुंची जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ये भी पढ़ें: फेम मिलते ही गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था इस हीरो ने, 6 महीने बाद जाकर आई अक्ल!

First published on: Apr 25, 2024 03:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.