---विज्ञापन---

फेम मिलते ही गर्लफ्रेंड को छोड़ दिया था इस हीरो ने, 6 महीने बाद जाकर आई अक्ल!

बहुत से लोग सक्सेसफुल होते ही अपने पुराने साथियों को छोड़ देते हैं। सिने जगत में भी कई ऐसे सितारे हैं जो ऐसे दौर से गुज़रे जब उन्होंने खूब फेम पाया और फिर अपने पार्टनर को छोड़ आगे बढ़ गए। लेकिन ये हीरो अक्ल आने पर वापिस लौट कर आया। जानें क्या है इसकी प्रेम कहानी।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

बॉलीवुड में हमने कई ऐसे रिश्तों के बारे में सुना है जिसमें स्टार्स ने अपनी सफलता के बाद पुराने पार्टनर को छोड़ दिया। लेकिन हम आपको ऐसे स्टार से मिलवाने जा रहे हैं जिसने फेम पाकर अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ तो दिया लेकिन जब 6 महीने बाद उसे अक्ल आई तो वह वापस अपने पार्टनर से पैचअप करने पहुंच गया। चलिए जानते हैं कौन है ये स्टार।

आयुष्मान खुराना ने फेम के चक्कर में किया ब्रेकअप

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू में अपनी गर्लफ्रेंड ताहिरा कश्यप से ब्रेकअप की बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि 16-17 साल की उम्र में जब उन्होंने रियलिटी शो रोडीज जीता था तो उस समय उनके लिए ‘फेम’ को हैंडल करना मुश्किल था। नतीजन उनका गर्लफ्रेंड ताहिरा से ब्रेकअप हो गया क्योंकि उस दौरान आयुष्मान खुराना को बहुत अटेंशन मिल रही थी। पहली बार ऐसा हुआ था जब गर्लफ्रेंड के अलावा किसी और से उन्हें यह अटेंशन मिल रही थी।

अपनी टीनएज के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा कि मैं उस टीनएज से गुजरा हूं जहां पर आपकी एक अलग इमेज होती है। आप ग्रो कर रहे होते हो, मैं चंडीगढ़ का उस समय का सबसे पॉपुलर लड़का था तो मैंने ताहिरा से ब्रेकअप कर लिया, ताकि मैं और अधिक अटेंशन पा सकूं और अपनी जिंदगी खुलकर जी सकूं। लेकिन यह मेरी सबसे बड़ी भूल थी।

6 महीने बाद मुझे अक्ल आई और समझ आया कि मैं ऐसा नहीं कर सकता। मैं इतना बेवकूफ नहीं हूं। अब आयुष्मान खुराना को ताहिरा कश्यप के साथ 21 साल हो गए हैं और इनकी शादी को 16 साल हो गए हैं।

आयुष्मान खुराना का फिल्मी करियर

आपको बता दें, 2012 में विक्की डोनर से आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड में शुरुआत की थी और रियलिटी शो रोडीज के साथ भी हुए जुड़े हुए हैं। आयुष्मान खुराना ने एडवेंचर रियलिटी सीरीज रोडीज के दूसरे सीजन को जीता था। उसके बाद ही उनको पहचान मिलनी शुरू हुई। आयुष्मान खुराना को बधाई हो, ड्रीम गर्ल सीरीज, बाला, दम लगा के हईशा और बरेली की बर्फी जैसी हिट फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाना जाता है।

उन्होंने लीक से हटकर अलग फिल्में भी की, जिसमें आर्टिकल 15, गुलाबो सिताबो, डॉक्टर जी, अनेक और एन एक्शन हीरो शामिल है। इन फिल्मों में उनके अभिनय को खूब सराहा गया। 2018 में उन्हें फिल्म अंधा कानून के लिए बेस्ट एक्टर,नेशनल फिल्म अवार्ड से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें: इंटीमेट सीन में रेखा ने टच करने से नहीं रोका, आज भी हूं रेखा का कर्जदार: शेखर सुमन

First published on: Apr 25, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.