---विज्ञापन---

Esha Deol ने तलाक की अफवाहों पर पहली बार किया रिएक्ट, इंस्टाग्राम पर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Esha Deol Divorce Rumours Cryptic Post Viral: ईशा देओल का तलाक अफवाहों के बीच अब सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट वायरल हो रहा है।

Esha Deol Divorce Rumours Cryptic Post Viral
Esha Deol Divorce Rumours Cryptic Post Viral

Esha Deol Divorce Rumours Cryptic Post Viral: ईशा देओल (Esha Deol) अपने तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस शादी के 11 साल बाद अपने पति से अलग होने जा रही हैं। अलगाव की खबरों पर अब ‘धूम’ एक्ट्रेस ने इनडायरेक्ट तरीके से रिएक्ट किया है। ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रही है और चर्चा का विषय बन गया है।

ईशा का लेटेस्ट पोस्ट (Esha Deol Cryptic Post Viral)

शादी के 11 साल बाद पति भरत तख्लानी (Bharat Takhtani) से अलग होने की अफवाहों के बीच ईशा देओल (Esha Deol) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी फर्स्ट फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ के सॉन्ग ‘लपक झपक’ पर थिरकती दिख रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

कैप्शन ने खींचा ध्यान (Esha Deol Divorce Rumours)

ईशा देओल (Esha Deol) ने अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कभी-कभी आपको ढीला छोड़ देना होता है और बस अपने दिल की धड़कन पर नाचना होता है…’ ईशा की इस बात का लोग अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं। वीडियो को देखकर नेटिजन्स का कहना है कि क्या इस कैप्शन के जरिए ईशा अपने और भरत के तलाक की अफवाहों की तरफ इशारा कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: पॉपुलर कपल का हुआ ब्रेकअप, दूसरी बार रूमर्ड गर्लफ्रेंड से अलग हुए The Kissing Booth एक्टर!

भरत का चल रहा अफेयर ?

 

ईशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्लानी (Bharat Takhtani) के तलाक की रूमर्स के बीच ऐसी अफवाहें भी सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस के पति का बैंगलोर में किसी लड़की से अफेयर चल रहा है और शायद यही लड़की 12 साल की शादी टूटने की वजह भी बन गई है। हालांकि अभी तक कपल की तरफ से अपनी तलाक की खबरों पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

First published on: Jan 18, 2024 02:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.