---विज्ञापन---

पॉपुलर कपल का हुआ ब्रेकअप, दूसरी बार रूमर्ड गर्लफ्रेंड से अलग हुए The Kissing Booth एक्टर!

Jacob Elordi-Olivia Jade Giannulli Break Up: 2024 में कपल के अलग होने की खबरें लगातार सामने आ रही है और अब एक और कपल का ब्रेकअप हो गया है।

Jacob Elordi-Olivia Jade Giannulli Break Up
Jacob Elordi-Olivia Jade Giannulli Break Up

Jacob Elordi-Olivia Jade Giannulli Break Up: हॉलीवुड फिल्म The Kissing Booth फेम एक्टर जैकब इलोर्डी (Jacob Elordi) की फीमेल फैंस के बीच काफी पॉपुलैरिटी है। एक्टर के एक बार फिर खबरों में छाए हुए है, लेकिन इस बार वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आई हैं। खबरें हैं कि जैकब इलोर्डी (Jacob Elordi) और उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिकी यूट्यूबर ओलिविया जेड गियानुल्ली (Olivia Jade Giannulli) ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए हैं।

हॉलीवुड स्टार का ब्रेकअप (Jacob Elordi-Olivia Jade Giannulli Break Up)

बता दें कि जैकब इलोर्डी (Jacob Elordi) पिछले कुछ समय से मशहूर एक्ट्रेस लोरी लॉफलिन (Lori Loughlin) की बेटी ओलिविया जेड गियानुल्ली (Olivia Jade Giannulli) के साथ अपने ऑन एंड ऑफ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। मगर अब Us Weekly की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकब और ओलिविया ने अपने रिलेशनशिप को आगे ना बढ़ाने का फैसला किया है। इन दोनों के अलग होने की खबरें इस समय हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आग की तरह फैल रही है।

पहली बार कब हुई मुलाकात (Jacob Elordi-Olivia Jade Giannulli Break Up)

जैकब इलोर्डी (Jacob Elordi) और ओलिविया जेड गियानुल्ली (Olivia Jade Giannulli) को पहली बार दिसंबर 2021 में एक साथ देखा गया था। मई 2022 में एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 26 साल के एलोर्डी 24 साल की जियानुल्ली को डेट कर रहे हैं। मगर उसके बाद एलोर्डी और गियानुल्ली अगस्त 2022 में अलग हो गए थे। लेकिन उसके बाद सितंबर 2022 में एक बार फिर लॉस एंजिल्स में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें: ‘मुनव्वर के साथ टू टाइमिंग…’,Isha का Mannara पर इल्जाम!

दूसरी बार हुआ ब्रेकअप

इन दिनों एक बार फिर जैकब इलोर्डी (Jacob Elordi) और ओलिविया जेड गियानुल्ली के दूसरी बार ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। इसके साथ ही आपको बता दे कि जैकब इलोर्डी और ओलिविया जेड गियानुल्ली ने अपने रिलेशनशिप को अभी तक ऑफिशियली अनाउंस नहीं किया है। एक्टर अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखना चाहते हैं और मीडिया को भी वो उन्हें स्पेस देने के लिए शुक्रिया अदा कर चुके हैं।

First published on: Jan 18, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.