---विज्ञापन---

ना कोई शो, न विज्ञापन, ना ही फिल्में, फिर कैसे Saif Ali Khan से तलाक के बाद खर्च चलाती हैं Amrita Singh?

Amrita Singh: सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह के पास कोई काम नहीं है, फिर भी अपना खर्चा कैसे चलाती हैं। उनके चाहने वाले ये जानने के लिए 'बेताब' हैं।

Edited By : Hema Sharma | Updated: Jun 5, 2024 17:40
Share :

Amrita Singh: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली बीवी और 80 के दशक की नामचीन एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) ने अपने समय में तो कई सारी फिल्मों में काम किया है। उन्हें देख लोग ‘बेताब’ हो जाया करते थे, लेकिन आज के समय में न तो वो किसी फिल्म में नजर आती हैं, न ही कोई टीवी शो में काम कर रही हैं, न ही कोई विज्ञापन उनके पास है। फिर कैसे सैफ अली खान की एक्स बीवी कैसे घर चलाती हैं। हालांकि उनके दोनों बच्चे अच्छे से सेटल हो गए हैं, लेकिन यहां बात अमृता सिंह की कमाई की हो रही है।

बता दें कि उनके पास एक करोड़ों का एक बंगला है जो तलाक के वक्त सैफ ने उन्हें दिया था। इसके अलावा उनके पास मुंबई में एक फ्लैट है जिसकी कीमत 2-3 करोड़ है। एक फार्म हाउस है, उनके पास 15 मिलियन डॉलर की प्रॉपर्टी है। एक्ट्रेस मायके की साइड से भी काफी रिच हैं, उनकी मां कांग्रेस लीडर थीं। ऐसे में अगर ये कहा जाए कि अभिनेत्री के पास पैसों की कोई कमी नहीं है तो कुछ गलत नहीं होगा। उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी से वो कमाई कर रही हैं।

First published on: May 11, 2024 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.