---विज्ञापन---

‘बन्दूक की नोक पर…’ कास्टिंग काउच को लेकर एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी का बड़ा बयान, पूर्व पति पर भी लगा चुकी हैं घरेलू हिंसा का इल्जाम

Vahbiz Dorabjee On Casting Couch: 'प्यार की ये एक कहानी' एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में 12 साल हो चुके हैं और अब इस मुद्दे पर उन्होंने अपनी राय रखी है। इससे पहले वो अपने एक्स पति विवियन डीसेना पर घरेलू हिंसा के इल्जाम लगा चुकी हैं।

Vahbiz Dorabjee
Vahbiz Dorabjee

Vahbiz Dorabjee On Casting Couch: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने अनुभव शेयर करती नजर आती हैं। ना सिर्फ हीरोइनें बल्कि कई एक्टर्स तक कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। इस बीच अब टीवी सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने इंडस्ट्री के सबसे चर्चित टॉपिक कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की है और इंडस्ट्री के काले सच पर भी चुप्पी तोड़ी है।

कास्टिंग काउच पर वाहबिज दोराबजी

पॉपुलर सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ से लेकर ‘बहु हमारी रजनीकांत’ में मैगी के रोल तक वाहबिज दोराबजी दर्शकों को अपनी अलग-अलग परफॉर्मेंस से इंप्रेस कर रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच पर बात करते हुए वाहबिज दोराबजी ने कहा, मेरे 12 साल के करियर में मैंने कभी कास्टिंग काउच की सिचुएशन का सामना नहीं किया है और ना ही किसी ने मेरे साथ गलत बर्ताव किया है। मुझे लगता है कि यह मेरी च्वाइस पर भी निर्भर करता है।

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस का अनुभव

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं लगातार पॉजिटिव वर्क एक्सीपीरियंस के लिए लकी रही हूं। जबकि मैं एक्सेप्ट करती हूं कि कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे इंडस्ट्री में मौजूद है, लेकिन मेरा पर्सनल अनुभव बताता है कि वो बड़े लेवल पर नहीं है। कास्टिंग काउच को रोकने के लिए इंडस्ट्री के अंदर लोगों को क्या कदम उठाने चाहिए। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि यह सिर्फ ‘नहीं’ तक ही सीमित है।’

कौन होते है कास्टिंग काउच का शिकार?

वाहबिज दोराबजी ने कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कहा, जो लोग शॉर्ट से आगे बढ़ना और जल्दी कामयाबी हासिल करना चाहते हैं, वो लोग ज्यादातर ऐसे हालातों का सामना करते हैं। ऐसे समय में भी लोगों के पास हमेशा मना करने का ऑप्शन होता है। कोई भी बन्दूक की नोक पर आपको फोर्स नहीं करता है। न्यू कमर्स को इस बात के लिए तैयार रहना चाहिए कि वो खुद को ऐसे हालातों से कैसे बचाए।

पूर्व पति पर लगाए थे गंभीर इल्जाम

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने अपने को-एक्टर विवियन डीसेना से शादी रचाई थी। मगर 4 साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। तलाक के दौरान एक्ट्रेस ने विवियन पर घरेलू हिंसा जैसे कई गंभीर आरोप लगाए थे। वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना ने सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’  में साथ काम किया था और उस शो के बाद ही शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें: कानूनी पचड़े में फंसी Kareena Kapoor Khan , प्रेगनेंसी में लिखी बुक ने मचाया बवाल ,जानें क्या है पूरा मामला?

 

First published on: May 11, 2024 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.