---विज्ञापन---

Dunki First Drop : Shah Rukh Khan के जन्मदिन पर फैंस को बड़ा तोहफा, डंकी’ का पहला वीडियो जारी

'डंकी' के मेकर्स ने आज शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके फैंस को खास तोहफा दिया है और 'डंकी' का फर्स्ट ड्रॉप वीडियो साझा किया है।

Dunki Video: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 58वें जन्मदिन के मौके पर फैंस को डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने बड़ा तोहफा दिया है। ‘जवान’ के बाद फैंस को डंकी का बेसब्री से इंतजार है। ‘डंकी’ के मेकर्स ने आज शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनके फैंस को खास तोहफा दिया है और ‘डंकी’ का टीजर (Dunki Teaser)साझा किया है। एक मिनट 48 सेकंड का यह वीडियो काफी दमदार है।

यह भी पढ़ें- Esha Deol Birthday: जब पहली बार सौतेली मां से मिली थीं ईशा देओल, बोलीं- मैंने पैर छुए और उन्होंने…

डंकी का दमदार टीजर जारी (Dunki Video)

शाहरुख के इस फिल्म के टीजर की शुरुआत एक गाने से होती है, जिसका नाम है ‘निकले थे हम घर से’। टीजर में किंग खान का लुक उनकी बाकी फिल्मों से काफी अलग नजर आ रहा है। वीडियो में किंग खान ब्लैक कलर के पठान के आउटफिट में रेगिस्तान में एक झोला लिए हुए कुछ लोगों के साथ कहीं जाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Diana Penty Birthday: डायना पेंटी ने ठुकरा दी थी रणबीर कपूर की फिल्म, तो दीपिका पादुकोण को भी कर चुकी हैं रिप्लेस

इमिग्रेशन पर आधारित होगी फिल्म

फिल्म का फर्स्ट वीडियो देखकर यह साफ हो गया है कि शाहरुख की ‘डंकी’ इललीगल इमिग्रेशन पर आधारित है। फिल्म में शाहरुख ‘हार्डी’ के किरदार में नजर आएंगे। एक्ट उनके सभी दोस्त लंदन जाने के चक्कर में फंस जाते हैं यह कहानी का मूल होने वाला है। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, विक्की कौशल जैसे कलाकार हैं। वीडियो के आखिर में मेकर्स ने फिल्म से इसका ड्रॉप 2 जल्द ही रिलीज करने का वादा किया है।

First published on: Nov 02, 2023 12:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.