Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Diana Penty Birthday: डायना पेंटी ने ठुकरा दी थी रणबीर कपूर की फिल्म, तो दीपिका पादुकोण को भी कर चुकी हैं रिप्लेस

Diana Penty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 2 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था। डायना पेंटी ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई हुई है। एक्ट्रेस पारसी फैमिली से बिलोंग करती हैं। फिल्मों से पहले एक्ट्रेस मॉडलिंग इंडस्ट्री में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना […]

Diana Penty Birthday
Image Credit : Instagram

Diana Penty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। उनका जन्म 2 नवंबर 1985 को मुंबई में हुआ था। डायना पेंटी ने बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाई हुई है। एक्ट्रेस पारसी फैमिली से बिलोंग करती हैं। फिल्मों से पहले एक्ट्रेस मॉडलिंग इंडस्ट्री में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना चुकी हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि डायना रणबीर कपूर की एक फिल्म को करने के लिए मना कर चुकी हैं।

दीपिका को किया था रिप्लेस (Diana Penty Birthday)

एक्ट्रेस जब 6 साल की थीं तभी उन्होंने अपना पहला फोटोशूट करवाया था। साल 2005 में डायना ने ऑफिसियल तौर पर एलिट मॉडल्स इंडिया के लिए काम करना शुरू किया। कम ही समय में एक्ट्रेस ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई थीं। इतना ही नहीं मेबलिन एक एक ऐड के लिए डायना ने दीपिका पादुकोण को रिप्लेस किया था।

यह भी पढ़ें : Hrithik Roshan ने Saba Azad के लिए कह दी ऐसी बात, सीखी जिंदगी की ये अहम सीख

रॉकस्टार के लिए किया गया फाइनल

डायना के बारे में ये बात काफी कम लोग जानते हैं कि, रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ के लिए डायरेक्टर की पसंद पहले नरगिस फाखरी नहीं थीं। बल्कि इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को फ़ाइनल किया गया था। हालांकि, उस समय कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी होने की वजह से वो इस फिल्म में काम नहीं कर पाईं थीं।

कॉकटेल से की करिया की शुरुआत (Diana Penty Birthday)

इसके बाद साल 2012 में फिल्म ‘कॉकटेल’ से डायना ने अपने करियर की शुरुआत की थीं। इम्तियाज अली ने ही उनका नाम इस फिल्म के लिए दिया था। इस फिल्म वो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आईं थीं। ‘कॉकटेल’ में डायना ने मीरा नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने अपना भरपूर प्यार दिया था।

First published on: Nov 02, 2023 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.