---विज्ञापन---

चार महीने के बेटे को घर छोड़ विदेश में मौज उड़ा रहीं Ishita Dutta, फोटोज पर पति ने लुटाया प्यार

Ishita Dutta: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टार फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी बन दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने हाल ही में बेटे वायु को जन्म दिया है। हाल ही में इशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। साझा की गई इन तस्वीरों में इशिता विदेश […]

Drishyam star Ishita Dutta first trip without her baby vaayu husband vatsal sheth reacted

Ishita Dutta: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन स्टार फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishyam) में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी बन दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने हाल ही में बेटे वायु को जन्म दिया है। हाल ही में इशिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। साझा की गई इन तस्वीरों में इशिता विदेश में मस्ती करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- सातवीं क्लास में फेल हुआ था यह एक्टर, 24 लोगों के साथ शेयर किया घर, फिर बना वेटर, अब है इतने करोड़ का मालिक

वायु को घर छोड़ चलीं विदेश (Ishita Dutta)

प्रेग्नेंसी के बाद इशिता अपनी पहली ट्रिप का आनंद ले रही हैं। वहीं, इन तस्वीरों में उनके बेटे वायु नजर नहीं आ रहे हैं। एक्ट्रेस अपने चार महीने के बेटे को घर छोड़कर विदेश घूम रहीं हैं। शेयर की गई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इशिता इस टाइम लंदन में खूब इंजॉय कर रही हैं।

‘मैं हंसी, मैं रोई’

लंदन आई, बिग बेन और क्लासिक लाल टेलीफोन बूथ जैसे फेमस जगह के सामने इशिता तरह-तरह के पोज दे रही हैं।
तस्वीरों के साथ अपने कैप्शन में इशिता ने ट्रिप के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, “प्रेग्नेंसी के बाद पहली ट्रिप, वायु के बिना पहली यात्रा और लंदन की मेरी पहली यात्रा और इस दौरान मैं हंसी, मैं रोई, मैंने खाया, मैं सोई , मैंने डांस किया, मैंने खरीदारी की।”

इशिता ने कही यह बात

इशिता ने आगे कहा, “लेकिन ये सब केवल मेरे पति, मेरे माता-पिता और ससुराल वालों के कारण हुआ, जिन्होंने मुझे अपने 4 महीने के बच्चे को छोड़ने का विश्वास दिया। ऐसा करने के लिए धन्यवाद।”

पति वत्सल शेठ ने लुटाया प्यार

इशिता दत्ता की ये ट्रिप न्यू मॉम्स के लिए प्रेरणा का काम करती है और उनके पति ने अपना पूरा सपोर्ट दिखाया। कमेंट सेक्शन में वत्सल शेठ ने लिखा, “आप और हर नई मां इसकी हकदार हैं… लव यू।”

 

First published on: Nov 23, 2023 12:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.