---विज्ञापन---

Femina पर दिखीं चित्रागंदा, अपने पहले प्यार के बारे में कही ये बात!

Chitrangda Singh in Femina: 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली चित्रांगदा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने फेमिना मैगजीन के फोटोशूट के दौरान अपने पहले प्यार के बारे में खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं कौन है इनका पहला प्यार।

Chitrangda Singh, Chitrangda Singh in Femina, Chitrangda Singh moives
Chitrangda Singh, Chitrangda Singh in Femina, Chitrangda Singh moives

Chitrangda Singh in Femina: 2005 में ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली चित्रांगदा सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल, चित्रांगदा सिंह ने फेमिना मैगजीन के लिए एक फोटो शूट करवाया है। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ अपनी सिनेमा जर्नी बल्कि अपने पहले प्यार के बारे में भी खुलकर बात की है। चलिए जानते हैं क्या कहना है चित्रांगदा सिंह का।

कौन है पहला प्यार

चित्रांगदा सिंह ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि फिलहाल वे वेब सीरीज के लिए काम कर रही है और जल्द ही उन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखेंगे। लेकिन उनके पहले प्यार की बात करें तो सिनेमा ही उनका पहला प्यार है, जिसके लिए वह कुछ भी कर सकती हैं। उनका कहना है कि अगर वह एक्टिंग नहीं कर रही होती तो वह लिख रही होती और अगर वह लिख नहीं रही होती तो वह कुछ बना रही होती यानी कि वह हर तरह से सिनेमा जगत में डूब जाना चाहती हैं, फिर चाहे वह सिनेमा के लिए लिखना हो, एक्टिंग करना हो या फिर फिल्म मेकिंग का काम हो। चित्रांगदा का कहना है कि मेरे लिए सिनेमा ही मेरा पहला प्यार है यह मुझे पूरी तरह से कंप्लीट करता है।

चित्रांगदा का फिल्मी सफर

चित्रांगदा के फिल्मी सफर की बात करें तो 2005 में वे हजारों ख्वाहिशें ऐसी में दिखीं। इसके बाद 3 साल का उन्होंने ब्रेक लिया, फिर 2008 में वे सॉरी भाई फिल्म में नजर आईं। उसके बाद वह 2011 में सुधीर मिश्रा की फिल्म ये साली जिंदगी और 2013 में इंकार फिल्म में दिखाई दीं। फिर वे देसी बॉयज फिल्म में नजर आईं, जिसमें कई बड़े सितारे दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार थे। चित्रांगदा ने एक बार फिर ब्रेक लिया। अब वे 2023 में हुए गैसलाइट में फिर नजर आईं। चित्रांगदा सिंह बीच-बीच में अपने करियर से ब्रेक लेती है और अपनी निजी जिंदगी को तवज्जों देती है। चित्रांगदा का मानना है कि वह बेहद भाग्यशाली है क्योंकि उन्हें अपने रोल्स का चुनाव करने का भरपूर मौका मिला, वे एक भेड़चाल में चलने के बजाय अपने पसंदीदा रोल को ही करना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़ें: क्या सचमुच सोढ़ी सिंह ‘तारक मेहता..’ के सेट पर हमेशा रहते थे शराब के नशे में, जानें, क्या है सच!

First published on: Apr 30, 2024 08:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.