---विज्ञापन---

क्या सचमुच सोढ़ी सिंह ‘तारक मेहता..’ के सेट पर हमेशा रहते थे शराब के नशे में, जानें, क्या है सच!

Gurucharan Singh in TMKOC: गुरुचरण सिंह को गायब हुए आज 8 दिन हो गए हैं, लेकिन अभी तक उनका कुछ पता नहीं चला है। चलिए जानते हैं, आखिर अपने शो तारक मेहता के उल्टा चश्मा के सेट पर किस तरह रहते थे गुरुचरण सिंह।

Gurucharan Singh in TMKOC
Gurucharan Singh in TMKOC

Gurucharan Singh in TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से फेम पा चुके गुरुचरण सिंह पिछले 8 दिनों से गायब हैं। उनके लापता होने की गुत्थी सुलझने के बजाय और उलझती जा रही है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी वे गुरुचरण सिंह को ढूंढने में असफल रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि गुरुचरण सिंह आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, वही उनके मां-बाप भी बीमार रहते थे। दूसरी ओर, उनकी शादी की खबरें भी आ रही थीं जिस पर उनके दोस्त ने इसे बेबुनियद बताते हुए विराम लगा दिया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने सेक्शन 365 के तहत उनके गायब होने की रिपोर्ट दर्ज की है। जबकि रिपोर्टर्स में कहा जा रहा है कि गुरुचरण की मेंटल कंडीशन अच्छी नहीं थी तो कुछ उनके डिप्रेशन में होने की बात कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं गुरुचरण सिंह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो को एक बार विवादों के चलते तो दूसरी बार अपने पिता की बीमारी की वजह से छोड़ चुके हैं।

बहरहाल, यहां पर हम सेट के दौरान गुरुचरण सिंह कैसे रहते थे, उसके बारे में बात कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं।

शराब की थी लत

गुरुचरण सिंह, सब टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ में एक शराबी का किरदार निभाते नजर आए थे। इस शो में अक्सर वे पार्टियों और शराब के शौकीन दिखाए गए थे। वह हमेशा ही अपने किरदार में शराब पीकर हंगामा करते हुए दिखे थे, तो कभी नशे की लत में अपने सोसाइटी के लोगों को परेशान करते दिखते थे। कुछ एपिसोड में तो यह भी दिखाया कि उनकी पत्नी श्रीमती कौर सोढ़ी भी उनकी हरकतों से परेशान रहती थी और वह अक्सर उन्हें घर से बाहर निकाल देती थी। कुछ एपीसोड में तो ये भी दिखाया था कि सोढ़ी सिंह शराब के नशे में धुत होकर अपनी सोसाइटी की छत पर पहुंच जाते थे और सुसाइड करने की धमकी देते थे, तो कभी वह छुपकर दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आते थे। कितनी बार तो उनके दोस्तों को भी उनके लिए झूठ बोलना पड़ता था। वहीं कितनी बार वे पत्नी को परेशान होता देख उसको सब कुछ सच-सच बता देते थे।

असल जिंदगी में थे परेशान

बेशक, गुरुचरण सिंह शो में एक शराबी का किरदार निभा रहे थे लेकिन असल जिंदगी में वह अपनी ही परेशानियों से जूझते दिखाई दे रहे हैं। खबरों में ये बात भी सामने आ रही है कि गुरुचरण सिंह बेहद खुदगर्ज थे, कितनी भी आर्थिक तंगी थी लेकिन उन्होंने कभी किसी के आगे हाथ नहीं फैलाया, ना ही उन्होंने कभी जिंदगी से हार मानी, बल्कि डटकर मुसीबत का सामना किया। एक बार एक इंटरव्यू ने उन्होंने ये बात कही थी कि कितनी भी मुसीबतें आ जाएं लेकिन मैं आत्महत्या नहीं करूंगा। गुरुचरण सिंह जब एक बार पूरी तरह से कर्ज में डूब गए थे तो उन्हें अपना घर बेचने तक की नौबत आ गई थी, लेकिन उन्हें भगवान पर पूरा विश्वास था कि वह इस मुसीबत से आसानी से निकल जाएंगे और हुआ भी यहीं।

अब उनके फैंस उनके जल्दी घर लौटने और उनके सलामती की दुआएं कर रहे हैं। देखना होगा कि कब गुरुचरण सिंह अपने घर लौटते हैं।

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर से लेकर रणबीर और हुमा कुरैशी को भी मिल चुता है महादेव बैटिंग स्कैम में समन!

First published on: Apr 30, 2024 07:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.