---विज्ञापन---

किसी सुपरस्टार से कम नहीं है Orry की जिंदगी, रखते हैं 5 मैनेजर, पहने हैं इतने लाख की घड़ी और जूते

Orry In Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है और भी मजेदार होता जा रहा है। वहीं, अब BB House में एक नए सदस्य ने प्रवेश ले लिया है। काफी समय से इंटरनेट पर चर्चा का […]

Bigg boss 17 new promo orry aka orhan awatramani enters in salman khan shocked enjoys luxury lifestyle

Orry In Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है और भी मजेदार होता जा रहा है। वहीं, अब BB House में एक नए सदस्य ने प्रवेश ले लिया है। काफी समय से इंटरनेट पर चर्चा का विषय रहने वाले ओरहान अवतरमणि उर्फ ओरी ने (Orry in Bigg Boss 17) सलमान खान के इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। वहीं, अब सलमान के इस शो का एक नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें ओरी भाईजान के साथ बिग बॉस के स्टेज पर नजर आ रहे हैं। इससे यह साफ जाहिर होता है कि ओरी अब बिग बॉस के घर में धमाल मजाते नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- जब Emraan Hashmi की इस फिल्म ने पाकिस्तान में मचा दी थी भगदड़, ऐसे हो गए थे सिनेमाघरों के हाल

बिग बॉस 17 में हुई ओरी की एंट्री (Orry in Bigg Boss 17)

शेयर किए गए इस प्रोमो में सलमान ओरी से यह पूछते नजर आते हैं कि पूरी दुनिया यह जानना चाहती है कि ओरी आखिर काम क्या करते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए ओरी कहते हैं, ”पूरी दुनिया ये जानना चाहती है कि मैं क्या काम करता हूं, आपको बता दूं कि मैं बहुत काम करता हूं। मैं सुबह सूरज के साथ उठता हूं और रात को चांद के साथ सोता हूं। ओरी के इस जवाब को सुनकर सलमान भी खूब हसंने लगते हैं।”

ओरी के पास हैं 5 मैनेजर

वहीं, बातचीत के दौरान सलमान उनसे पूछते है कि लोग ये भी जानना चाहते है क्या आपको पार्टी में जाने के पैसे मिलते हैं, इतना सुनने के बाद ओरी कहते है पैसे नहीं मिलते है बल्कि मेरे मैनेजर को बोलकर लोग मुझे बुलाते है। सलमान कहते हैं मैनेजर? इसपर ओरी कहते है जी हां, मेरे पास 5 मैनेजर है।

लग्जरी लाइफ जीते हैं ओरी (Orry)

ओरी एक लग्जरी लाइफस्टाइल का आनंद लेते हैं। प्रोमो में आप यह देख सकते हैं कि ओरी अपना सारा सामान साथ लेकर आए हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में ओरी ने बताया कि उनके पास 9 लाख 80 हजार की घड़ी से लेकर डेढ़ लाख के जूते हैं। बता दें कि ओरी को अक्सर बॉलीवुड की पॉश पार्टियों में स्पॉट किया जाता है।

First published on: Nov 25, 2023 09:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.